अजय देवगन-काजोल से लेकर शाहरुख खान-गौरी तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स ने कम उम्र में कर ली थी शादी

HomeCinema

अजय देवगन-काजोल से लेकर शाहरुख खान-गौरी तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स ने कम उम्र में कर ली थी शादी

बॉलीवुड (Bollywood) के ज्यादातर सेलेब्स को बड़ी उम्र में शादी करना सही लगा था. लेकिन कुछ कपल्स ऐसे हैं, जिन्होंने कम उम्र में शादी कर ली थी. इनमें अजय

Sushant Singh Rajput पर फिल्म बनाने को लेकर राम गोपाल वर्मा ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात
Shabaash Mithu: मिताली राज की बायोपिक का बदला कप्तान, राहुल ढोलकिया की जगह अब इस निर्देशक को कमान
मम्मी Aishwarya Rai की कॉर्बन कॉपी लगती हैं अराध्या, यकीन नहीं होता तो इस तस्वीर को देखें

बॉलीवुड (Bollywood) के ज्यादातर सेलेब्स को बड़ी उम्र में शादी करना सही लगा था. लेकिन कुछ कपल्स ऐसे हैं, जिन्होंने कम उम्र में शादी कर ली थी. इनमें अजय देवगन-काजोल (Ajay Devgan-Kajol), शाहरुख खान-गौरी (Sahrukh khan-Gauri) समेत कई सेलेब्स शामिल हैं.

बॉलीवुड (Bollywood News) के ज्यादातर सेलेब्स देर से शादी और लंबे समय तक कुंवारे रहने के चलते सुर्खियों में बन रहे हैं. हालांकि, कुछ सेलिब्रिटी कपल्स (Bollywood Couples) ऐसे हैं जिनकी कम उम्र में ही प्यार की तलाश पूरी हो गई थी. यहां हम ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने कम उम्र में शादी कर ली थी.

और दोनों ने 25 साल की उम्र में शादी कर ली. शाहरुख खान और गौरी की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे सफल जोड़ियों में से एक है. इस कपल के तीन बच्चे हैं- आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान.

सायरा बानो को दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार से देखते ही प्यार हो गया था. शादी के समय सायरा बानो सिर्फ 21 साल की थीं.

आयुष्मान खुराना, ताहिरा कश्यप को अपने हाई-स्कूल के समय से ही प्यार करते हैं. जब वह सिर्फ 26 साल के थे, तब उन्होंने ताहिरा से शादी कर ली थी. इस कपल का एक बेटा और एक बेटी है.

नीतू कपूर ने 21 साल की उम्र में दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर से शादी की थी. ऋषि और नीतू के दो बच्चों हैं- बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और बेटा रणबीर कपूर.