अक्षय कुमार ने ‘रक्षाबंधन’ के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग खत्म की, फिल्म के सेट से फोटो शेयर कर खुद दी जानकारी

HomeCinema

अक्षय कुमार ने ‘रक्षाबंधन’ के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग खत्म की, फिल्म के सेट से फोटो शेयर कर खुद दी जानकारी

एक्टर अक्षय कुमार ने मंगलवार को अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षाबंधन' के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी अक्षय ने खुद फिल्म के सेट स

कंगना रनौत को जावेद अख्तर ने सुसाइड के लिए उकसाया था | Apologise to Hrithik else you’ll commit suicide Javed Akhtar provoked Kangana Ranaut
Upcoming Movies In March: बॉक्स ऑफिस पर हिट रहेगा मार्च, आने वाली हैं ये 4 जबरदस्त फिल्में
एक बार फिर नए लुक में नजर आए आमिर खान, पहचान में आना मुश्किल

एक्टर अक्षय कुमार ने मंगलवार को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी अक्षय ने खुद फिल्म के सेट से कुछ फोटो शेयर कर दी है। इन फोटोज में अक्षय के साथ फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय और उनकी को-स्टार भूमि पेडनेकर भी नजर आ रही हैं।

अक्षय कुमार ने फोटोज शेयर कर लिखा, “मुझे चांदनी चौक की इन गलियों में चलना पहले से ही याद आ रहा है, भले ही यह एक बनावटी सेट था। सुमित बसु आपको सलाम आपने इसे इतना वास्तविक बना दिया। मेरी अद्भुत को-स्टार भूमि पेडनेकर, अपनी शानदार प्रतिभा के साथ सही संतुलन प्रदान करने के लिए धन्यवाद। और आनंद एल राय सर …मैं आपके बारे में क्या कह सकता हूं, सिवाए इसके कि आप एक जादूगर हैं। और आज जब हमने ‘रक्षाबंधन’ के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग को पूरा कर लिया है, मुझे पता है कि मैं एक बेहतर एक्टर बनकर सेट छोड़ रहा हूं।

अक्षय कुमार ने जून में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। तब उन्होंने पहले दिन फिल्म के सेट से डायरेक्टर आनंद के साथ की एक फोटो शेयर कर लिखा था, “जब मैं बड़ा हुआ, तो मेरी पहली दोस्त मेरी बहन अलका थी। यह सबसे सहज दोस्ती थी। आनंद एल राय की ‘रक्षा बंधन’ में अपनी बहन को डेडिकेट करता हूं और यह फिल्म उस स्पेशल बॉन्ड का सेलिब्रेशन है। आज इस फिल्म की शूटिंग का पहला दिन, आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।

‘रक्षा बंधन’ में अक्षय-भूमि के अलावा सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खातीब और स्मृति श्रीकांत फिल्म में अक्षय की बहनों की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म की कहानी भाई-बहन के प्यार भरे बंधन के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म को पिछले साल राखी के अवसर पर अनाउंस किया गया था। ‘अतरंगी रे’ की तरह इस फिल्म को भी आनंद एल राय के जोड़ीदार लेखक हिमांशु शर्मा ने लिखा है। इस फिल्म को 5 नवंबर को रिलीज किया जाएगा।

आनंद एल राय के साथ ‘अतरंगी रे’ के बाद ‘रक्षा बंधन’ अक्षय की दूसरी फिल्म है। ‘अतरंगी रे’ में अक्षय के अलावा सारा अली खान और धनुष मुख्य भी भूमिका में हैं। मेकर्स द्वारा इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया जाना बाकी है। इसके अलावा अक्षय की ‘बेल बॉटम’ 19 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘बेल बॉटम’ के अलावा अक्षय ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘सूर्यवंशी’ और ‘रामसेतु’ में दिखाई देंगे।