RRR Movie: ट्रेलर से पहले एसएस राजामौली ने दिखायी फ़िल्म की झलक, एक्शन दृश्य देख याद आएगी ‘बाहुबली’

HomeCinema

RRR Movie: ट्रेलर से पहले एसएस राजामौली ने दिखायी फ़िल्म की झलक, एक्शन दृश्य देख याद आएगी ‘बाहुबली’

एसएस राजामौली अपनी फ़िल्मों को लार्जर दैन लाइफ़ बनाने के लिए जाने जाते हैं। उनकी फ़िल्मों की ख़ूबी इसके दृश्य होते हैं, जो एक अनोखी दुनिया में दर्शक क

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कोर्ट में याचिका दर्ज | Sushant Singh Rajput demise: Criticism filed towards Rhea Chakraborty in Bihar courtroom
सुशांत को किया गया करोड़ों का पेमेंट? प्रोड्यूसर विजान बोले- हमने नहीं दिए पैसे
क्या पति Ranveer Singh के बराबर फीस मांगकर Sanjay Leela Bhansali की फिल्म Baiju Bawra से बाहर हुईं Deepika Padukone?

एसएस राजामौली अपनी फ़िल्मों को लार्जर दैन लाइफ़ बनाने के लिए जाने जाते हैं। उनकी फ़िल्मों की ख़ूबी इसके दृश्य होते हैं, जो एक अनोखी दुनिया में दर्शक को ले जाते हैं। बाहुबली 2 के बाद राजामौली अब RRR के साथ वापसी कर रहे हैं। फ़िल्म इसी साल रिलीज़ होने वाली है। गुरुवार को आरआरआर की मेकिंग का पहला वीडियो जारी किया गया, जिसमें इस फ़िल्म के अहम दृश्यों की झलकियां मिलती हैं और पता चलता है कि फ़िल्म कितने बड़े पैमाने पर शूट की गयी है।

आरआरआर एक पीरियड एक्शन फ़िल्म है, जो ब्रिटिश शासन काल के दौर में लेकर जाएगी। फ़िल्म की मेकिंग से पता चलता है कि सेट पर उस दौर के विशाल भवनों को तैयार किया गया है। वहीं, गांव के सेट भी लगाये गये हैं। ब्रिटिश फौज और हिंदुस्तानी स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के बीच लड़ाई के दृश्य भी फ़िल्माये गये हैं। राम चरन और एनटीआर पर कुछ हवाई एक्शन के बेहतरीन दृश्य फ़िल्म में देखने को मिलेंगे। मेकिंग वीडियो में फ़िल्म की पूरी मुख्य स्टार कास्ट के किरदारों की झलक दिखायी गयी है।

इनमें राम चरन, एनटीआर जूनियर, श्रिया सरन, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी, रे स्टीवेंसन शामिल हैं।

RRR भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। मेकिंग वीडियो के मुताबिक़, फ़िल्म की रिलीज़ डेट अभी तक 13 अक्टूबर ही है, यानी आरआरआर दशहरे के मौक़े पर सिनेमाघरों में ही रिलीज़ की जाएगी। आरआरआर का बजट लगभग 450 करोड़ रुपये बताया जाता है। पेन स्टूडियोज़ ने पूरे उत्तर भारत के थिएट्रिकल राइट्स हासिल किये हैं। साथ ही सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक राइट्स भी खरीदे हैं।

आरआर राजामौली की पिछली फ़िल्म बाहुबली 2- द कन्क्लूज़न 2017 में रिलीज़ हुई थी और यह भारतीय सिनेमा की सबसे कामयाब फ़िल्मों में शामिल है। फ़िल्म के हिंदी डब वर्ज़न ने ही 500 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। ऐसे में आरआरआर से भी ट्रेड और दर्शकों को काफ़ी अपेक्षाएं हैं।