एयरपोर्ट पर विवेक दहिया से लिपटकर रोईं दिव्यांका त्रिपाठी, अब काटने को दौड़ रहा खाली घ

HomeTelevision

एयरपोर्ट पर विवेक दहिया से लिपटकर रोईं दिव्यांका त्रिपाठी, अब काटने को दौड़ रहा खाली घ

स्टंट रिऐलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में हिस्सा लेने वाले सिलेब्स गुरुवार की आधी रात में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। सभी कतर एयरलाइंस के विमान से केपट

Imlie: आदित्य और इमली को अकेला छोड़कर मस्ती करता दिखा मनमौजी परिवार, सारा ड्रामा भुलाकर दिए पोज
कोरोना के चलते टीवी एक्टर सूरज थापर की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती
एक्ट्रेस नहीं पत्रकार बनना चाहती थीं सुरेखा सीकरी, जानिए कैसे पहुंचीं एक्टिंग की दुनिया तक

स्टंट रिऐलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हिस्सा लेने वाले सिलेब्स गुरुवार की आधी रात में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। सभी कतर एयरलाइंस के विमान से केपटाउन रवाना हो चुके हैं। केपटाउन जाने से पहले दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) से लेकर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) सहित तमाम सिलेब्रिटीज के करीबी और परिवार वाले उन्हें एयरपोर्ट पर विदा करने आए। इस दौरान एयरपोर्ट पर भावुक करने वाला नजारा देखने को मिला। अपनों को खुद से जुदा करने का दर्द सिलेब्स के चेहरे पर साफ नजर आया। दिव्यांका त्रिपाठी के साथ उनके पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) आए थे। एक-दूसरे से अलग होने पर यह कपल काफी इमोशनल हो गया।

विवेक दहिया अपनी पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी को मुंबई एयरपोर्ट छोड़ने आए थे। केपटाउन रवाना होने से पहले दोनों एक-दूसरे को समझाते हुए इमोशनल हो गए। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को गले लगा लिया। एयरपोर्ट पर इस कपल के सीन को देखकर यही लगेगा कि विवेक दहिया ने दिव्यांका त्रिपाठी से कहा होगा कि उनके बिना खाली घर काटने को दौडे़गा।

एयरपोर्ट पर विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी की तस्वीरें देखकर आप समझ सकते हैं कि दोनों जुदाई को लेकर काफी परेशान हैं। इस दौरान दोनों की आंखों में आंसू थे और आखिरकार दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया। इसके बाद विवेक दाहिया ने दिव्यांका त्रिपाठी को विदा किया। वहीं, दोनों ने एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।