The Kapil Sharma Show: जब शो में पहुंचीं Sania Mirza तो हाज़िरजवाब Kapil Sharma की भी हो गई बोलती बंद

HomeTelevision

The Kapil Sharma Show: जब शो में पहुंचीं Sania Mirza तो हाज़िरजवाब Kapil Sharma की भी हो गई बोलती बंद

कपिल शर्मा(Kapil Sharma) को तो आप जानते ही हैं, वो मज़ाकिया तो है हीं साथ ही बेहतरीन हाज़िरजवाब भी हैं. कोई कुछ कहे उससे पहले उस बात का सटीक जवाब कपिल

Choti Sarrdaarni: TRP के चलते मेकर्स का बड़ा फैसला, Kratika Sengar का पत्ता साफ और Nimrit Kaur Ahluwalia की हुई वापसी
वापसी को तैयार दीपिका-रुबीना के शो, जानें कैसा रहा दूसरी पारी का सक्सेस रेट
सलमान खान नहीं करण जौहर करेंगे कंट्रोवर्सियल शो को होस्ट; मेकर्स लेकर आए सबसे बड़ा ट्विस्ट

कपिल शर्मा(Kapil Sharma) को तो आप जानते ही हैं, वो मज़ाकिया तो है हीं साथ ही बेहतरीन हाज़िरजवाब भी हैं. कोई कुछ कहे उससे पहले उस बात का सटीक जवाब कपिल के पास तैयार रहता है जिन पर लगते हैं खूब ठहाके. चाहे कोई भी गेस्ट आया हो कपिल के आगे हर कोई घुटने टेक ही देता है. कपिल शर्मा की यही बात हर किसी को पसंद आती है इसीलिए वो सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. लेकिन एक बार शो में ऐसा मेहमान आया कि उसने कपिल की ही बोलती बंद कर दी. हम बात कर रहे हैं सानिया मिर्ज़ा(Sania Mirza) की. जब सानिया शो में पहुंचीं तो कपिल ऐसे परेशान हुए कि उन्होंने शो के मेकर्स से ही रिक्वेस्ट कर डाली.

जब सानिया द कपिल शर्मा शो में पहुंंचीं तो फिर कपिल का बुरा हाल तो होना ही था. कपिल एक बात बोलते तो सानिया अपनी हाज़िरजवाबी से उनकी बोलती ही बंद कर देतीं. एक वक्त तो ऐसा आया कि कपिल ने सानिया के आगे हाथ ही जोड़ लिए और मेकर्स से कर दी ऐसी रिक्वेस्ट जिसे सुनकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

इसी मस्ती, ठहाकों का इंतज़ार द कपिल शर्मा शो के फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. फिलहाल शो फरवरी महीने से ही ऑफ एयर है लेकिन जल्द ही इसके दोबारा शुरु होने की बात सुनने में आ रही है जिसकी तैयारियां भी शुरु हो चुकी है. हालांकि शो किस तारीख को दोबारा टेलीकास्ट होगा इसके बार में कोई जानकारी नहीं है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मई में शो दोबारा ऑन एयर हो सकता है.