Deepika Padukone ने शेयर किया ब्लू ड्रेस में स्टाइलिश फोटो, फैंस से पूछा- ‘गर्मी आ गईं.?

HomeFashion

Deepika Padukone ने शेयर किया ब्लू ड्रेस में स्टाइलिश फोटो, फैंस से पूछा- ‘गर्मी आ गईं.?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने इंस्टा

बॉयफ्रेंड के साथ बहन के घर दिखीं मलाइका अरोड़ा, नजर आया अब तक का सबसे हॉट लुक
जब ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखी थी Malaika Arora, अजीब आउटफिट की वजह से हो गई थी बुरी तरह ट्रोल
लहंगे के साथ माधुरी दीक्षित ने पहना गहरे गले का ब्लाउज, लोगों ने मार दिए ऐसे कॉमेंट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो ब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं।

दीपिका पादुकोण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है। इस फोटो में ब्लू कलर की ड्रेस के साथ एक ओवरकोट और मैचिंग पेंसिल हील के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘समर ऑलरेडी.?’ इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर 11 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और साथ कमेंट कर उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं।

इससे पहले उन्होंने बुधवार 31 मार्च को उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें वो अपने फेवरेट सॉन्ग और अपनी म्यूजिक प्ले लिस्ट के बारें में बता रही हैं। वीडियो में वो बोल रही हैं कि ‘मैं बहुत ही अच्छी डीजे हूं और मैं तुम्हें अपने प्ले लिस्ट दिखाती हूं, नहीं, मैं अपनी प्ले लिस्ट को लेकर काफी पजेसिव हूं। वीडियो वो अपने फेवरेट सॉन्ग को बजाने की पूछती हैं’ और फिर वो जस्टिन बीबर का सॉन्ग ‘पीचिस’ प्ले करती हैं।