सेलेब्स की मुसीबत:रेप विक्टिम की पहचान की थी उजागर, मुंबई कोर्ट ने पूजा बेदी और सुधांशु पांडे सहित 6 लोगों को भेजा समन

HomeNews

सेलेब्स की मुसीबत:रेप विक्टिम की पहचान की थी उजागर, मुंबई कोर्ट ने पूजा बेदी और सुधांशु पांडे सहित 6 लोगों को भेजा समन

पूजा बेदी और सुधांशु पांडे सहित 6 अन्य लोगों को मुंबई की एक अदालत ने समन जारी किया है। यह मामला करण ओबेरॉय केस में बलात्कार पीड़िता की पहचान उजागर करन

Crime Branch कर रही Raj Kundra और Shilpa Shetty के बैंक अकाउंट की जांच, हुआ बड़ा खुलासा
महेश भट्ट ने किया ऐसा ट्वीट, सुशांत सिंह राजपूत के फैंस नाराज-“SSR का मजाक उड़ाते हो, शर्मनाक” ट्रोल once more Mahesh Bhatt trolled for tweeting dying males put up social media name it shameful join with sushant singh rajput
Subhash Ghai labored on autobiography, rewrote previous scripts in lockdown – bollywood

पूजा बेदी और सुधांशु पांडे सहित 6 अन्य लोगों को मुंबई की एक अदालत ने समन जारी किया है। यह मामला करण ओबेरॉय केस में बलात्कार पीड़िता की पहचान उजागर करने से जुड़ा है। मंगलवार को अदालत ने इसी शिकायत के संदर्भ में पूजा और सुधांशु सहित अन्य को सवाल-जवाब के लिए तलब किया है।

एक्टर-सिंगर करण ओबेरॉय पर पीड़िता द्वारा बलात्कार और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया गया है। मई 2019 में ओशिवारा पुलिस के पास एक शिकायत दर्ज की गई थी। जिसके तहत IPC की धारा 376 (बलात्कार) और 384 (जबरन वसूली) के तहत उन पर मामला दर्ज किया गया है। पूजा बेदी और सुधांशु पांडे ने करण के समर्थन में अपना पक्ष रखा था, जिसके बाद इन लोगों के खिलाफ जून 2019 में यह शिकायत दर्ज की गई थी।शिकायतकर्ता की वकील मंशा भाटिया ने इस बारे में न्यूज एजेंसी को जानकारी दी।

इस मामले में पूजा ने कहा- यह चिंताजनक है कि बेगुनाह इंसान को सार्वजनिक रूप से शर्मिंदा किया जा सकता है, लेकिन एक महिला जो फर्जी बलात्कार का मामला बता रही है, वह गुमनाम है। मैंने किसी भी इंटरव्यू में उसकी पहचान का खुलासा नहीं किया है। मैंने हमेशा यह स्पष्ट किया है कि नाम नहीं लिया जा सकता है। लेकिन वह उन कानूनों का दुरुपयोग कर रही हैं जो महिलाओं की सुरक्षा के लिए बनाए गए थे।