‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हिस्सा नहीं लेंगी Rubina Dilaik, इस वजह से ठुकाराया मेकर्स का ऑफर

HomeTelevision

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हिस्सा नहीं लेंगी Rubina Dilaik, इस वजह से ठुकाराया मेकर्स का ऑफर

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलाइक ने स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में हिस्सा लेने से मना कर दिया है. उनका कहना है कि वह अभी रियलिटी शो से

इंतजार हुआ खत्म! ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का शेड्यूल जारी, जानिए कितने बजे और कब से टीवी पर आएगा KBC-13?
रात में शूटिंग कर रहे अमिताभ बच्चन का नहीं लग रहा दिल, जम्हाई लेते हुए शेयर की फोटो
The Kapil Sharma Show: इंतजार खत्म! इस महीने से अपनी कॉमेडी टीम संग लौट रहे हैं कपिल शर्मा

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलाइक ने स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हिस्सा लेने से मना कर दिया है. उनका कहना है कि वह अभी रियलिटी शो से ब्रेक चाहती हैं. मेकर्स ने उनके पति अभिनव शुक्ला को भी अप्रोच किया है.

बिग बॉस 14 की विनर बनी रुबीना दिलाइक घर से बाहर आने के बाद से पति अभिनव शुक्ला और दोस्तों के साथ क्वैलिटी टाइम बिता रही हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर वह कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस बीच वह अपने अगले पोजेक्ट्स पर काम करने में जुट गई हैं. उन्हें कई मेकर्स अप्रोच कर रहे हैं.

इतने प्रोजेक्ट्स के बीच रुबीना दिलाइक उन्हें एक ऑफर रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरो के खिलाड़ी के अगेल सीजन के लिए अप्रोच किया गया. इससे रुबीना के फैंस को काफी खुशी हुई कि वह फिर से एक रियलिटी शो में रुबीना को देख पाएंगे. हालांकि रुबीना ने काफी सोचने के बाद इसे रिजेक्ट कर दिया है. रोहित शेट्टी बहुत जल्द ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ लेकर आने वाले हैं.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रुबीना बिग बॉस जैसे रियलिटी शो जीतने के बाद किसी और रियलिटी शो में नहीं जाना चाहती हैं. वह खुद को ब्रेक देना चाहती हैं और इस स्टंट आधारित शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं. खबर ये भी है कि रुबीना के साथ उनके पति अभिनव शुक्ला को भी ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अभिनव इसमें हिस्सा लेंगे या नहीं.