HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत की 15 वर्षीय फैन ने की आत्महत्या | 15 12 months Outdated Lady Suicided Disturbed Over Sushant Singh Rajput’s Demise

[ad_1] बिहार में एक फैन ने किया सुसाइड रिपोर्ट्स की मानें तो पटना में एक फीमेल फैन ने सुसाइड कर लिया है। वह सुशांत की खबर सुनकर सदमे में थी और ल

“मैं वापस आऊंगा, पुनर्जन्म लेकर तुम्हारी कोख से पैदा होंगा” राखी सावंत का दावा-सपने में आए सुशांत Rakhi Sawant dream Sushant Singh Rajput says he’ll got here rebirth
Aishwarya Rai के बाद अब लोगों ने ढूंढा Saif Ali Khan का डुप्लीकेट, हमशक्ल की फोटो हुई Viral
Unique:”फिल्मों से ज्यादा म्यूजिक इंडस्ट्री का माहौल खतरनाक, नहीं मिलता सम्मान” – मोनाली ठाकुर Unique singer monali thakur on nepotism in music trade and mafiagang

[ad_1]

बिहार में एक फैन ने किया सुसाइड

बिहार में एक फैन ने किया सुसाइड

रिपोर्ट्स की मानें तो पटना में एक फीमेल फैन ने सुसाइड कर लिया है। वह सुशांत की खबर सुनकर सदमे में थी और लगातार खबरें देख रही थीं। जब तक परिवार वाले कुछ समझ पाते.. उसके कमरे में जाकर सुसाइड कर लिया। इस लड़की ने इसी साल दसवीं पास किया था।

मध्य प्रदेश में भी हुई घटना

मध्य प्रदेश में भी हुई घटना

वहीं, मध्य प्रदेश के सागर जिले में भी गुरुवार को एक 20 साल की युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

उत्तर प्रदेश में भी फैन ने उठाया ऐसा कदम

उत्तर प्रदेश में भी फैन ने उठाया ऐसा कदम

वहीं, बरेली में रह रहे दूसरे फैन ने भी सुशांत का जाना सहन नहीं किया। उसके पास से एक नोट मिला, जिसमें लिखा था- If He Can Do It Why Cannot I..

उसने अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। कुछ घंटों के बाद परिवार वालों ने ध्यान दिया को कमरे का दरवाजा तोड़ा गया और उसे हॉस्पिटल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सुशांत के जाने का दुख

सुशांत के जाने का दुख

सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने फैंस को गमगीन कर दिया है। वह टेलीविजन से लेकर फिल्मों तक में फैंस के चहेते थे। लोगों का उन्हें खूब प्यार मिला था।

डिप्रेशन में थे सुशांत

डिप्रेशन में थे सुशांत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह पिछले छह महीनों से डिप्रेशन में थे। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के साथ बॉलीवुड की दुनिया पर एक बार फिर सवाल उठने लगा है। कुछ सुशांत के गिरते- उठते करियर को सुसाइड का कारण मान रहे हैं, तो किसी का कहना है कि इंडस्ट्री में पक्षपात को लेकर वो डिप्रेशन में थे। बॉलीवुड से जुड़े कलाकारों के अलावा फैंस भी इंडस्ट्री के रवैये पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

मुंबई में हुआ अंतिम संस्कार

मुंबई में हुआ अंतिम संस्कार

सुशांत का अंतिम संस्कार 15 जून को मुंबई में ही हुआ। उनका परिवार पटना से मुंबई आया.. साथ ही बॉलीवुड के कुछ कलाकार अंतिम यात्रा में शामिल हुए। वहीं, पटना में अस्थि विसर्जन किया गया।

[ad_2]

Source link