HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में है उनका पालतू कुत्ता, वीडियो वायरल | Sushant Singh Rajput’s pet canine devastated, heartbroken with actor’s demise, video viral

[ad_1] सुशांत सिंह राजपूत के जाने से दुखी है फज सुशांत अपने डॉग फज को काफी प्यार करते थे। वह कई बार सोशल मीडिया पर फज के साथ फोटोज और वीडियोज शे

आंखों की सर्जरी के बाद Amitabh Bachchan ने शेयर की कविता, लिखा- ‘दृष्टिहीन हूं, दिशाहीन नहीं…’
द फैमिली मैन 2 के ट्रेलर में दिखा वो एक्टर, जिसने 6 महीने पहले किया सुसाइड
These actors praising new launch of Amazon prime video title as Penguin

[ad_1]

सुशांत सिंह राजपूत के जाने से दुखी है फज

सुशांत सिंह राजपूत के जाने से दुखी है फज

सुशांत अपने डॉग फज को काफी प्यार करते थे। वह कई बार सोशल मीडिया पर फज के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते थे।

पटना में हुआ अस्थि विसर्जन

पटना में हुआ अस्थि विसर्जन

गुरुवार को सुशांत की अस्थियों को पटना में गंगा नदी में प्रवाहित कर अंतिम विदाई दी गईं। उनका परिवार 15 जून को अंतिम संस्कार के बाद मुंबई से वापस पटना चले गए थे।

सुसाइड केस

सुसाइड केस

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में मुंबई पुलिस जोरशोर से जांच कर रही है। करीब 13 लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं। इनमें सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती, दोस्त मुकेश छाबड़ा, उनके पिता, तीन बहनें शामिल हैं।

डिप्रेशन में थे सुशांत

डिप्रेशन में थे सुशांत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह पिछले छह महीनों से डिप्रेशन में थे। कुछ सुशांत के गिरते- उठते करियर को सुसाइड का कारण मान रहे हैं, तो किसी का कहना है कि इंडस्ट्री में पक्षपात को लेकर वो डिप्रेशन में थे। हाल ही में सुशांत के हाथों से कई फिल्में निकल गई थीं।

हाथ से निकली थी कई फिल्म

हाथ से निकली थी कई फिल्म

कहा जा रहा है कि पिछले कुछ महीनों में सुशांत के हाथों से कई फिल्में निकल गईं। केदारनाथ और छिछोरे जैसी हिट फिल्में देने के बावजूद उनका करियर रफ्तार नहीं पकड़ रहा था। और इसे लेकर वह अवसाद में थे।

फिल्म इंडस्ट्री ने जताया शोक

फिल्म इंडस्ट्री ने जताया शोक

पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने सुशांत के सुसाइड पर शोक जताया है। अमिताभ बच्चन से लेकर धर्मेंद्र, शाहरुख खान तक.. सबने सुशांत के साथ अपने अच्छे पलों को याद किया।

[ad_2]

Source link