नागिन 4 में जैस्मिन भसीन को रिप्लेस नहीं कर रहीं रश्मि, ये होगा किरदार!

HomeTelevision

नागिन 4 में जैस्मिन भसीन को रिप्लेस नहीं कर रहीं रश्मि, ये होगा किरदार!

नागिन 4 में जैस्मिन भसीन को रिप्लेस नहीं कर रहीं रश्मि, ये होगा किरदार! बिग बॉस 13 से एक बार लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली  कंटेस्टेंट रहीं रश्

रश्मि देसाई ने बयान किया पति नंदीश संधु से तलाक का दर्द, कहा- लोगों ने मुझ पर शक किया
बेलबॉटम का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के पहले मेहमान बनेंगे अक्षय, सेट से आशीर्वाद लेते हुए सामने आई तस्वीर
अंकिता लोखंडे और तेजस्वी प्रकाश होंगी Bigg Boss 15 की कंटेस्टेंट्स? मेकर्स ने इस सेलेब्स को भी किया अप्रोच
नागिन 4 में जैस्मिन भसीन को रिप्लेस नहीं कर रहीं रश्मि, ये होगा किरदार!
बिग बॉस 13 से एक बार लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली  कंटेस्टेंट रहीं रश्मि देसाई जल्द ही एकता कपूर के शो नागिन 4 में नजर आने वाली हैं। खबरों के बाजार में पहले ऐसी खबरें थी कि शो में रश्मि जैस्मिन भसीन को रिप्लेस करेंगी और वह नयनतारा का रोल करेगीं। लेकिन अब खबरें हैं कि शो में रश्मि नयनतारा के किरदार में नहीं होंगी।
रश्मि देसाई का किरदार
वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार रश्मि शो में बतौर नयनतारा बनकर एंट्री नहीं मिलेगी। रश्मि शो में मॉडर्न गर्ल का रोल करती हुई नजर आएगी। किरदार के रूप में उनका नाम होगा शलाका। बता दें कि वह पारीख हाउस में वो एक मिशन के साथ आएंगी। शो में नयनतारा की तरह ही उनका एटीट्यूड देखने को मिलेगा। शो में वह बृंदा से नफरत करेंगी और देव से बृंदा को दूर करने की कोशिश करेंगी। शो में उनका क्या किरदार होगा इस बात से पर्दा उनकी एंट्री से ही क्लियर होगा।
सोशल मीडिया रश्मि का फोटो वायरल
बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई का एक वीडियो और फोटो वायरल हुआ था। इन दोनों को लेकर दावा किया गया कि यह वीडियो नागिन चार की शूटिंग के दौरान का है। रश्मि ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। आपको बता दें कि ये होली सीक्वेंस की शूटिंग है जिसमें रश्मि देसाई बा के साथ नजर आ रही हैं।
शो में चल रही होली की तैयारी
शो में इन दिनों होलिका दहन का ट्रैक चल रहा है। जहां विशाखा ने देव और बृंदा को अलग करने के लिए नया षडयंत्र रचा है। आपको बताते चले कि शो से मान्यता यानी सायंतनी घोष के कैरेक्टर को खत्म कर दिया गया है। विशाखा मान्यता की जान ले लेती है। आगे क्या और कैसे होगा यह सीरियल से ही पता चलेगा।