सनी लियोन पर पति डेनियल ने डाला गुलाल तो यूं झूम उठीं एक्ट्रेस, धमाकेदार Video हुआ वायरल

HomeCinema

सनी लियोन पर पति डेनियल ने डाला गुलाल तो यूं झूम उठीं एक्ट्रेस, धमाकेदार Video हुआ वायरल

सनी लियोन पर पति डेनियल ने डाला गुलाल तो यूं झूम उठीं एक्ट्रेस, धमाकेदार Video हुआ वायरल होली के खास मौके पर बॉलीवुड सितारों में होली ख

अमेरिका में खिलखिलाती धूप का आनंद लेती नजर आईं सनी लियोनी, तस्वीर वायरल
Dhanush ने चुराई Shahid Kapoor की हीरोइन, Ajay Devgn को भी लगेगी मिर्ची
सुशांत सिंह राजपूत के पास three कंपनियां लेते थे इतनी फीस, आर्थिक हालात का खुलासा Sushant Singh Rajput three corporations one with rhea chakraborty his charges and all monetary particulars
सनी लियोन पर पति डेनियल ने डाला गुलाल तो यूं झूम उठीं एक्ट्रेस, धमाकेदार Video हुआ वायरल
होली के खास मौके पर बॉलीवुड सितारों में होली खेलने को लेकर काफी क्रेज देखने को मिला। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने भी होली के दिन अपने पति डेनियल वीबर और बच्चों के साथ जमकर होली खेली का लुफ्त उठाया। होली सेलिब्रेशन से जुड़े कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इन फोटो और वीडियो में सनी के पति उनपर गुलाल डालते नजर आ रहे हैं और सनी मस्ती में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो और फोटो में सनी लियोन का अंदाज काफी गजब लग रहा है। उनके यह मस्ती सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।
होली के रंग परिवार के संग
आपको बता दें कि होली की यह फोटो और वीडियो Sunny Leon ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है। वीडियो और फोटो पर अब तक 7 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं। जहां वीडियो में सनी लियोन और डेनियल वीबर एक-दूसरे को रंग लगा कर मस्ती करते हुए दिख रहे हैं तो वहीं फोटो में एक्ट्रेस और उनके पति बच्चों को गोद में लिये नजर आ रहे हैं। फोटो और वीडियो को शेयर करते हुए सनी लियोन ने लिखा कि “आप सभी को होली की ढेर सारी मुबारकबाद. मेरे खूबसूरत परिवार के साथ यह बहुत ही प्यारा दिन था।”
Image result for sunny leone holi photos
कोकोकोला और रंगीला
आपको बताते चलें कि होली के मौके पर सनी लियोन के परिवार के अलावा प्रियंका चोपड़ा, सारा अली खान , तैमूर अली खान, जैकलीन फर्नांडिस और शिल्पा शेट्टी जैसे कई दिग्गज कलाकारों ने भी होली के मौके पर खूब धूम मचाई। सनी के काम की बात करें तो Sunny जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म कोकोकोला में नजर आने वाली हैं। इसके साथ साथ वह अपकमिंग फिल्म रंगीला में भी दिखाई देंगी।.