अनन्या ने शेयर की बचपन की तस्वीरें, सुहाना को पहचानना मुश्किल

HomeCinema

अनन्या ने शेयर की बचपन की तस्वीरें, सुहाना को पहचानना मुश्किल

अनन्या ने शेयर की बचपन की तस्वीरें, सुहाना को पहचानना मुश्किल विश्व महिला दिवस को विश्व भर में बड़े ही धूमधाम तरिके के साथ मनाया गया। इस मौके पर

भारत सरकार करेगी Gully Boy, Super 30 समेत इन फिल्मों को सम्मानित, कंगना की मणिकर्णिका को नहीं मिली जगह
श्वेता के बर्थडे पर भावुक हुए अमिताभ, शेयर की अनसीन फोटो, लिखा- बेटियां बेस्ट होती हैं
कारगिल पर बनीं फिल्मों में बार बार चूके मुंबइया फिल्मकार, अब कसौटी पर करण जौहर का ‘शेरशाह’
अनन्या ने शेयर की बचपन की तस्वीरें, सुहाना को पहचानना मुश्किल
विश्व महिला दिवस को विश्व भर में बड़े ही धूमधाम तरिके के साथ मनाया गया। इस मौके पर बॉलीवुड की दुनिया से भी महिलाओं ने इस खास मौके पर अपने खास अंदाज में मनाया। इस मौके पर Ananya ने अपने बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें अनन्या काफी क्यूट नजर आ रही हैं।
इंस्टा पर शेयर की फोटो
उन्होंने सिलेसिलेवार ढंग से अपने बचपन की कुछ फोटो शेयर की। इन फोटो में अनन्या काफी क्यूट नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि इन तस्वीरों में अनन्या की बेस्ट फ्रेंड्स शनाया कपूर और सुहाना खान को भी देखा जा सकता है। फोटो शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा की ये मेरी जिंदगी में उन महिलाओं के लिए जिनकी मौजूदगी मुझे हमेशा याद दिलाती है कि कैसे साहसी, उदार और दयालु बने रहना है। हैप्पी वीमेन्स डे सभी शानदार महिलाओं को। फोटो में सुहाना खान को पहचानना काफी मुश्किल है। 
पहली बार काम कर रही Ananya
Ananya के काम की बात करें तो Ananya अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवराकोंडा के साथ अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में चल रही हैं। आपको बता दें कि कुछ समय पहले अनन्या और विजय को एक साथ आधी रात को बाइक पर देखा गया था। अनन्या की इस फिल्म का नाम फाइटर है और इस फिल्म को लेकर अनन्या और विजय काफी उत्साहित हैं।
12 जून होगी रिलीज
इसके साथ साथ Ananya खाली पीली में ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी। कुछ समय पहले ही फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है। इसमें दोनों सितारों की जबरदस्त केमिस्ट्री को देखा जा सकता है। फिल्म का निर्देशन मकबूल खान कर रहे हैं। आपको बता दे कि फिल्म की शूटिंग 11 सितंबर 2019 से शुरू हो चुकी है। फिल्म 12 जून, 2020 को रिलीज होगी।