लव गुरु बने करण जौहर

HomeCinema

लव गुरु बने करण जौहर

लव गुरु बने करण जौहर हिंदी सिनेमा के सबसे बड़ी निर्माता और निर्देशक कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर किसी परिचय के मोहताज नही हैं। एक स

अजय देवगन ने पापा के साथ शेयर की पहली फिल्म की तस्वीर | Ajay devgn shares a nonetheless from pool aur kaante with dad Veeru Devgan
जर्सी को मिला बेस्ट तेलुगू फिल्म का नेशनल अवॉर्ड, शाहिद कपूर बोले- ‘प्रेशर के लिए शुक्रिया’
दीपिका पादुकोण के कपड़ों को देख लोगों की छूट गई हंसी, बोले- ‘बप्पी दा के क्यों पहन लिए’

लव गुरु बने करण जौहर

हिंदी सिनेमा के सबसे बड़ी निर्माता और निर्देशक कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर किसी परिचय के मोहताज नही हैं। एक से एक बड़ी फिल्मों का निर्माण करने के साथ साथ करण जौहर कई रियल्टी शोज में जज की भूमिका निभाते हुए भी नजर आ चुके हैं। पर आपको बता दें की Karan ऑनलाइन प्लेटफॉर्म  नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर एक ऐसा शो लेकर आये हैं जिसमे करण खुद लव गुरु की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस शो के जरिये करण उन लोगो को प्यार से जोड़ेंगे जो प्यार से काफी दूर निकल आएं हैं या जो खुद से प्यार नही करते।

वैसे देखा जाएँ तो यह साल नफ्लिक्स के लिए भारत में ज्यादा अच्छा नही रहा शुरुआत में ही “घोस्ट स्टोरीज “ले रूप में एक बड़ी विफलता नेटफ्लिक्स के हिस्से आ चुकी है जिसमें खुद करण जौहर भी शामिल रह चुके हैं। इसके बाद “जामताड़ा: सबका नंबर आएगा” वेब सीरीज रिलीज हुई पर इसे भी दर्शकों ने पसंद नही किया।

इसके बाद नेटफ्लिक्स का करण जौहर जौहर जैसी बड़ी हस्ती के साथ यह तीसरा मौका है। करण की इस वेब सीरीज में “व्हाट द लव” में करण के साथ साथ हिंदी सिनेमा के कई और सितारे भी उनका साथ देंगे। वैसे तो यह पहला मौका नही जब करण शो होस्ट कर रहे हों पर इस सीरीज में प्रेमियों का मिलन होगा इसलिए इसे ख़ास और अलग बताया जा रहा है।