HomeCinemaNews

सुशांत की मौत के बाद भेदभाव पर अभय देओल का बड़ा बयान, अवॉर्ड फंक्शन को बताया फैमिली अवॉर्ड- खुलासा Abhay Deol submit on bollywood awards Hypocrisy Reveals how movie business Bias

[ad_1] Information oi-Varsha Rani |

फिल्म के बाद एनिमेटेड अवतार में नजर आएंगे चुलबुल पांडे, आज से शुरू होगी दबंग सीरीज
Bajrangi Bhaijaan 2 : फिर से बजरंगी भाईजान बनने के लिए उत्साहित हैं सलमान खान, चल रही है सीक्वल की तैयारी!
किश्वर मर्चेंट बोलीं- एक प्रोड्यूसर ने मुझे हीरो के साथ सोने को कहा था, ‘हर इंडस्ट्री में ये होता है’

[ad_1]

bredcrumb

Information

oi-Varsha Rani

|

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, बस ऐसा ही हाल आजकल हो रखा है…. ये हमारा नहीं बल्कि एक्टर अभय देओल का कहना है। जिन्होंने लेटेस्ट पोस्ट के साथ ही इंडस्ट्री में उथल पुथल मचा दी है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वैसे ही इन दिनों बॉलीवुड में भेदभाव, गुटबाजी और नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज है, ऐसे में अभय देओल का भी अहम बयान सामने आया है।

अभय देओल ने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बॉलीवुड में भेदभाव की बात की है जिसकी लहर आज सोशल मीडिया पर भी बह रही है। दरअसल अभय इंस्टाग्राम पर लिखते हैं, साल 2011.. जब रिलीज हुई जिंदगी ना मिलेगी दोबारा। इन दिनों जिंदगी में भी कुछ ऐसा ही चल रहा है। ऐसे तनाव के माहौल में ये एक उचित फिल्म है जिसे देखा जा सकता है।

यहां तक तो अभय देओल के स्वर थोड़े धीमे थे लेकिन इसके बाद उन्होंने अवॉर्ड्स व बॉलीवुड के पाखंड को लेकर स्वर तेज किए। अभय देओल ने लिखा, मैं यहां बताना चाहता हूं कि सभी अवॉर्ड्स शो ने मुझे और फरहान अख्तर को अहम किरदार होने के बावजूद हताश कर दिया। साथ ही हमें स्पोर्टिंग एक्टर का तमगा दे दिया। वहीं ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ को लीड रोल के लिए नॉमिनेशन मिले।

अभय आगे लिखना जारी रखते हैं, उन्होंने लिखा, इंडस्ट्री के लॉजिक के अनुसार ये सिर्फ एक लड़का और लड़की की प्रेम कहानी भर थी। जिसमें उसके दोस्तों बस मदद करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई गुप्त और कई दूसरे रास्ते हैं जहां लोग आपके खिलाफ राजनीति करते हैं। उस समय मैंने अवॉर्ड्स का बहिष्कार करने का फैसला किया लेकिन फरहान को इससे कोई दिक्कत नहीं थी। इतना ही नहीं अभय देओल ने इन अवॉर्ड को परिवार यानी फैमिली अवॉर्ड कहकर पुकारा।

कंगना रनौत का बॉलीवुड पर आरोप

कंगना रनौत का बॉलीवुड पर आरोप

कंगना रनौत इन दिनों खुलकर बॉलीवुड पर हमला बोल रही हैं। उन्होंने कहा था कि इंडस्ट्री में मूवी माफिया का जबरदस्त चलन है। वह आउटसाइडर को न केवल मानसिक बल्कि इमोशनली भी लिंचिंग करते हैं।

विवेक ओबेरॉय ने बॉलीवुड पर साधा निशाना

विवेक ओबेरॉय ने बॉलीवुड पर साधा निशाना

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद विवेक ओबेरॉय भी खासा चिंतित नजर आए। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में प्यार का माहौल होना चाहिए न कि किसी की पोषण व टेलेंट को कुचला जाए। मैं भी ऐसी स्थिति से गुजर चुका हूं जहां मेरा करियर खराब कर दिया गया।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री पर दबाव

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री पर दबाव

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री पर दबाव देखा जा रहा है। अब तक कई सेलेब्स ने बॉलीवडु में गुटबाजी व नेपोटिज्म का आरोप लगाया है। वहीं कुछ सितारों ने ऐसी बातों का कटाक्ष भी किया है।

बॉलीवुड की बहस में ये सेलेब्स घिरे

बॉलीवुड की बहस में ये सेलेब्स घिरे

करण जौहर, सलमान खान, यशराज फिल्म, महेश भट्ट समेत एकता कपूर व कई सेलेब्स बॉलीवुड में भेदभाव को लेकर ट्रोल किए जा रहे हैं।

[ad_2]

Source link