दीपिका पादुकोन अपने डिप्रेशन के दिनों में बेहोश हो जाती थीं,खुद ही किया बड़ा खुलासा

HomeLife Style

दीपिका पादुकोन अपने डिप्रेशन के दिनों में बेहोश हो जाती थीं,खुद ही किया बड़ा खुलासा

दीपिका पादुकोन : अपने डिप्रेशन के दिनों में बेहोश हो जाती थीं दीपिका,खुद ही किया बड़ा खुलासा बॉलीवुड की दुनिया में किसी ना किसी एक्टर या एक्ट्रसेस

सुहाना खान ने ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में दिखाया ग्लैमरस अंदाज, दोस्त के संग शेयर की Photos
राखी सावंत ने शेयर की अपने बचपन से जवानी तक की फोटोज, पहचान पाना होगा मुश्किल
Kareena Kapoor के दूसरे बेटे की तस्वीर हुई लीक, नाना रणधीर कपूर ने गलती से पोस्ट कर दी फोटो, फिर डिलीट किया

दीपिका पादुकोन : अपने डिप्रेशन के दिनों में बेहोश हो जाती थीं दीपिका,खुद ही किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड की दुनिया में किसी ना किसी एक्टर या एक्ट्रसेस कोई ना कोई खुलासा करके सभी को चौंका देते हैं। इस बार बॉलीवुड हस्ती दीपिका पादुकोण ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। लोखों दिलो पर राज करने वाली दीपिका ने खुलासा करते हुए बताया कि वो डिप्रेशन के दौर से गुजर चुकी हैं और एक समय पर तो वो बेहोश भी हो गई थीं।

दीपिका पादुकोन का बड़ा खुलासा

हिन्दुस्तान टाइम्स के अनुसार  दीपिका ने अपने क्लिनिकल डिप्रेशन के बारे में एक ब्लॉग में लिखते हुए बताया कि मैंने 2014 में इन लक्षणों को अनुभव करना शुरू किया था। फरवरी महीने के बीच में लंबे समय तक काम करने के बाद मैं बेहोश हो गई थी। अगले सुबह जब मैं उठी तो मुझे कुछ भी महसूस नहीं हो रहा था और रोने का मन कर रहा था।

हर दिन खराब होता था खराब मसूस

दीपिका अपने और रणवीर सिंह के टाइम को याद करते हुए आगे लिखती है कि कागज पर, यह मेरे जीवन का सबसे बेहतरीन समय होना चाहिए था। मेरी 4 यादगार फिल्में रिलीज हुई थीं। मेरा परिवार मुझे सपोर्ट कर रहा था और मैं उस इंसान को डेट कर रही थी जो बाद में मेरा पति बना। मुझे उस तरह का महसूस करने की जरुरत नहीं थी लेकिन मुझे महसूस हुआ। मेरे पास ऐसा करने का कोई कारण नहीं था लेकिन मैंने किया। हर समय थका हुआ और उदास महसूस कर रही थी। अगर कोई मुझे खुश करने के लिए खुशी वाले गाने बजाता था तो मुझे और खराब महसूस होता था। हर दिन उठना एक प्रयास की तरह होता था।

जब एयरपोर्ट पर रोने लगी दीपिका

दीपिका ने बताया कि माता-पिता के रहने तक मैंने खुद को संभाल कर रखा लेकिन जैसी ही कि उन्होंने एयरपोर्ट पर जाने से पहले अपना बैग पैक किया, मेरे आंसू निकल आए। मेरी मां ने मुझे देखा और पूछा कि क्या कुछ गलत हुआ है? लेकिन मेरे पास कोई जवाब नहीं था। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मुझे काम पर समस्या हो रही है। तब उन्होंने कहा कि मुझे किसी प्रोफेशनल की जरूरत है।


hyderabad encounter पर आई बॉलीवुड की प्रतिक्रिया बोला