‘हॉटशॉट’ ब्लॉक होने के बाद दूसरे ऐप की योजना बना रहे थे राज कुंद्रा

HomeNews

‘हॉटशॉट’ ब्लॉक होने के बाद दूसरे ऐप की योजना बना रहे थे राज कुंद्रा

अश्लील फिल्म बनाने और प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा और उनके समूह के अन्य सदस्यों के बीच व्हाट्सऐप पर हुई बातचीत से संकेत मिल

Inside Edge-2(Part 2) Trailer Vivek oberoi को देखने को एक्साइटेड हैं तो जानिए
फेक अकाउंट बनाकर लोगों को गुमराह कर रहा था शख्स, मनोज बाजपेयी ने फैंस को किया आगाह
“I don’t wish to subject a cheque simply to place it on social media,” says rapper Baba Sehgal – music

अश्लील फिल्म बनाने और प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा और उनके समूह के अन्य सदस्यों के बीच व्हाट्सऐप पर हुई बातचीत से संकेत मिला है कि गूगल प्ले द्वारा नीति के उल्लंघन के कारण ओटीटी ऐप हॉटशॉट को ब्लॉक करने के बाद उन्होंने दूसरी योजना तैयार कर रखी थी. पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि ‘प्लान बी’ के तहत अश्लील सामग्री के निर्माण और प्रसार के अवैध कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए नया ऐप शुरू किया जाने वाला था. मुंबई अपराध शाखा ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार रात शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा (45) को गिरफ्तार किया था.

राज कुंद्रा 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में हैं. सूत्रों ने बताया कि सोशल मीडिया पर कथित व्हाट्सऐप बातचीत के कम से कम चार स्क्रीनशॉट आए हैं जिसमें कुंद्रा ‘एच अकाउंट’ ग्रुप के दूसरे सदस्य के साथ ‘प्लान बी’ की चर्चा कर रहे थे.

ग्रुप के एक सदस्य ने मेल के स्क्रीनशॉट को साझा किया जो ऐप (हॉटशॉट) की स्थिति के बारे में गूगल प्ले टीम ने भेजा था. इस पर कुंद्रा ने कथित तौर पर जवाब दिया, ”प्लान बी के तहत ज्यादा से ज्यादा दो-तीन हफ्ते में लाइव आईओएस और एंड्रायड पर नया ऐप शुरू किया जाएगा.”

इस बातचीत के दौरान रॉब डिजिटल मार्केटिंग हॉटशॉट नामक सदस्य ने कुंद्रा से पूछा, ”तब तक क्या हम सभी बोल्ड फिल्मों को रोक देंगे और प्ले स्टोर पर फिर से अपील करेंगे.