HomeCinemaNews

सोनू निगम और भूषण कुमार विवाद में नाम के बाद डिप्रेशन में मरीना कुवर, हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट!

[ad_1] पुनः संशोधित गुरुवार, 25 जून 2020 (1

कौन है मरीना कंवर? जिसका वीडियो अपलोड करने की भूषण कुमार को सोनू निगम ने दी चेतावनी
सोनू निगम ने दी भूषण कुमार को चेतावनी, बोले- मेरे मुंह मत लगना…
म्यूजिक माफिया पर बोले अदनान सामी, किया सोनू निगम का समर्थन

[ad_1]







पुनः संशोधित गुरुवार, 25 जून 2020 (16:55 IST)


बॉलीवुड सिंगर ने हाल ही में एकवीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने मॉडल और एक्ट्रेस का नाम लेकर टी-सीरीज के मालिक को एक्सपोज करने की धमकी दी थी। जिसके बाद से मरीना कुवर सुर्खियों में छाई हैं। अब इस मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है।

खबरों के अनुसार इस विवाद में अपना नाम घसीटे जाने के बाद मरीना में आ गई है। मरीना कुवर ने इस बात का खुलासा किया है कि वो डिप्रेशन से जूझ रही हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिए ये बात साझा की है।
उन्होंने लिखा, जब आपकी जिंदगी बेहद नाटकीय तरीके से बदलती है, कुछ अनचाहे वाकया आपकी जिंदगी में आते हैं तो आप डिप्रेशन में जाना ही चुनते हैं। कोई नहीं जानता कि ये सब आफको कितनी बुरी तरह प्रभावित करता है। कभी-कभी आप हार मान लेते हैं और अपनी जान दे देते हैं। बहुत डिप्रेस्ड महसूस कर रही हूं।

अपने डिप्रेशन का खुलासा करने के बाद अब मरीना कुवर को एक हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया है। खबरों के अनुसार मरीना को मुंबई में एक साइकाइट्रिस्ट के ऑफिस के बाहर देखा गया। इस बारे में जानकारी देते हुए एक सूत्र ने बताया कि वे फिलहाल काफी दबाव में हैं और वहां इलाज हेतु कंसल्ट के लिए गई थीं।

गौरतलब है कि मरीना एक मॉडल और टीवी एक्ट्रेस हैं। जब मीटू कैम्पेन चल रहा था तब उन्होंने साजिद खान और भूषण कुमार पर शोषण का आरोप लगाया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मरीना के कहा था कि भूषण कुमार ने एक वीडियो काम देने के नाम पर घर बुलाया था और गलत हरकत करने की कोशिश की थी।

.

[ad_2]