HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का फूटा गुस्सा, पटना में सलमान के ‘बीइंग ह्यूमन’ स्टोर में की तोड़फोड़!

[ad_1] पुनः संशोधित

जब धोनी के किरदार में खुद को देख चीयर करने लगे सुशांत सिंह राजपूत, वायरल हो रहा वीडियो
अमिताभ बच्चन ने शेयर की ‘जलसा’ के बाहर फैंस के साथ थ्रोबैक तस्वीरें, बोले- मशहूर होने का शौक नहीं
जीनियस थे सुशांत सिंह राजपूत, लिख सकते थे दोनों हाथ से एकसाथ, वीडियो वायरल

[ad_1]







पुनः संशोधित शुक्रवार, 19 जून 2020 (15:20 IST)


बॉलीवुड एक्टर की आत्महत्या के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री और फैंस के बीच बवाल मच गया है। लोग काफी गुस्सें में हैं और बॉलीवुड के एक तबके को लेकर लोगों में गुस्सा है। करण जौहर और को लेकर भी लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं और उनका कहना है कि इन लोगों के द्वारा सुशांत को साइड किया गया जिसके कारण वो डिप्रेशन में चले गए थे।


सुशांत की मौत के बाद सी ही कई जगह विरोध प्रदर्शन हो रहा है। और अब यह विरोध प्रदर्शन उग्र होता जा रहा है। खबर है कि पटना में सलमान खान के फैशन आउटलेट बीइंग ह्यूमन के शोरूम पर सुशांत के फैंस ने तोड़फोड़ कर डाली है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय जनता युवा मोर्चा के कुछ लोग बीइंग ह्यूमन के आउटलेट के बाहर इकट्ठे होकर नारेबाजी कर रहे थे। इसके बाद भीड़ में से कुछ लोगों ने दुकान में तोड़फोड़ करते हुए सलमान खान के कुछ पोस्टर्स भी फाड़ दिए।



बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद ऐसे आरोप लगे हैं कि उन्हें 7 फिल्मों से निकाल दिया गया था और बॉलीवुड का एक बड़ा वर्ग उनके साथ भेदभाव कर रहा था। आरोपों के सामने आने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने सुशांत की मौत की जांच मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच से करने के आदेश दिए है।

.

[ad_2]