HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने 11 घंटे की पूछताछ, खुले कई राज!

[ad_1] पुनः संशोधित

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या से पहले महेश शेट्टी को किया था फोन, दोस्त ने कहा- बात तो कर लेता यार
कंगना रनौट का बड़ा खुलासा, बोलीं- जावेद अख्तर ने कहा था कि मेरे पास सुसाइड के अलावा कोई रास्ता नहीं बचेगा
इस फिल्म की शूटिंग के दौरान स्वरा भास्कर में जगी धर्म के प्रति आस्था

[ad_1]







पुनः संशोधित शुक्रवार, 19 जून 2020 (15:57 IST)


आत्‍महत्‍या मामले में पुलिस लगातार उनके करीबियों से पूछताछ कर रही है। बीते दिनों सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती अपना बयान दर्ज कराने बांद्रा पुलिस स्‍टेशन पहुंची थीं। पुलिस ने उनसे लगभग 11 घंटे तक पूछताछ की।


खबरों की माने तो सुशांत ने मरने से पहले रिया को कॉल किया था और रिया-सुशांत एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे। इसलिए पुलिस रिया से पूछताछ कर रही है। रिया सुबह 11 बजे पुलिस स्टेशन पहुंची और करीब 9 से 10 घंटे के बाद बाहर निकली।


खबरों के अनुसार रिया और सुशांत कथित तौर पर कार्टर रोड में अपने पेंटहाउस में एक साथ रह रहे थे, जिसे उन्होंने अपने दोस्त सिद्धार्थ पिटानी के साथ किराए पर लिया था। हालांकि सुशांत की आत्‍महत्‍या से कुछ दिन पहले, रिया चली गई थी।

रिपोर्ट के अनुसार, रिया ने ये भी माना है कि वह सुशांत के मौत से कुछ दिन पहले उन दोनों की लड़ाई हो गई थी, हालांकि बाद में दोनों मैसेज और फोन से बातचीत होती रहती थी। रिया ने पुलिस को इस लड़ाई के बाद एक-दूसरे को भेजे गए मैसेजस को भी दिखाया है और ये भी कहा है कि लड़ाई के बाद फोन कॉल के जरिए भी दोनों के बीच बातचीत हुई थी।


कॉल रिकॉर्ड्स के माध्यम से यह भी पता चला कि रिया अंतिम शख्‍स थीं, जिन्होंने सोने से पहले शनिवार को सुशांत को फोन किया था। इसके बाद सुशांत ने महेश शेट्टी को पहले फोन किया, जिन्होंने जवाब नहीं दिया और फिर उन्‍होंने रिया को फोन किया लेकिन रिया ने फोन नहीं उठाया। वह सो गई थीं।

रिया चक्रवर्ती ने पुलिस को बयान दिया है कि दोनों जल्द ही एक घर लेने वाले थे और साल 2020 के आखिरी तक दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे। रिया ने पुलिस को बताया कि सितंबर 2019 में दिल बेचारा फिल्म पूरी करने के बाद से सुशांत को डिप्रेशन होने के संकेत मिलने लगे थे। शुरुआत में सुशांत ने उसे नज़रअंदाज़ करना शुरू किया, लेकिन धीरे धीरे तकलीफ़ बढ़ने लगी।



रिया के अनुसार, वह खुद सुशांत को डॉक्टर के पास ले गई और सुशांत का इलाज शुरु कराया। रिया के मुताबिक़ सुशांत दवाइयां ठीक से नहीं ले रहे थे। कभी कभी सुशांत एकदम से चुप रहते तो कभी कभी उनका अलग ही मूड रहता था। रिया कहना है जब तक वह सुशांत के पास रही तब तक उनका अच्छे से ख्याल रखा लेकिन एक समय सुशांत ने खुद अकेले रहने की बात की और मुझे घर भेज दिया।

.

[ad_2]