HomeCinemaNews

सुशांत राजपूत सुसाइड केस में मनोज तिवारी ने नेपोटिज्म को ठहराया जिम्मेदार, CM बोले-“किसी को भी नहीं छोड़ा जाएगा”sushant singh rajput suicide case BJP manoj tiwari chirag paswan calls for CBI investigation

[ad_1] Information oi-Varsha Rani |

पति पत्नी और वो “Pati Patni Aur Woh” जानिए क्या है पूरी कहानी
अजय देवगन ने पापा के साथ शेयर की पहली फिल्म की तस्वीर | Ajay devgn shares a nonetheless from pool aur kaante with dad Veeru Devgan
इरफान खान को याद कर फिर भावुक हुईं पत्नी सुतापा Irrfan khan’s spouse Sutapa sikdar ask an query to late Actor

[ad_1]

bredcrumb

Information

oi-Varsha Rani

|

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सीबीआई जांच की मांग की है। सोमवार को उन्होंने पटना स्थित सुशांत सिंह राजपूत के घर पर जाकर उनके घरवालों से मुलाक़ात की।

भाजपा नेता मनोज तिवारी के साथ – साथ लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष और सांसद और पूर्व बॉलीवुड एक्टर चिराग पासवान ने भी सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले की जांच की मांग की है। ख़बरों के मुताबिक़, चिराग़ पासवान ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से फ़ोन में बात करते हुए जांच की मांग की है।

करण जौहर पर कंगना रनौत ने साधा निशाना, इस बार खोली फैशन मैगजीन की पोल, बैन करने का आरोप

आजतक की ख़बर के अनुसार, मनोज तिवारी ने सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के लिए बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को ज़िम्मेदार ठहराया। उनका कहना था कि जब भी कोई छोटे शहर का युवा बॉलीवुड में जाता है तो उसके लिए स्थिति काफ़ी कठिन होती है।

ऐसे में अगर कोई ख़ुद को स्थापित करने लगता है तो कई शक्तियों उसे रोकने में जुट जाती हैं। मनोज तिवारी का आगे कहना था कि छोटी उम्र में अपनी मां को खोने के बाद भी सुशांत विचलित नहीं हुआ, लेकिन मुंबई में सफलता मिलने के बाद ऐसा क्या हुआ कि वह विचलित हो गया।

सुशांत मामले की सीबीई जांच हो : मनोज तिवारी

सुशांत मामले की सीबीई जांच हो : मनोज तिवारी

भाजपा सांसद मनोज तिवारी का यह भी कहना था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। बता दें खुद मनोज तिवारी मनोरंजन जगत से जुड़े रहे हैं।

 नेपोटिज्म पर मनोज तिवारी

नेपोटिज्म पर मनोज तिवारी

उन्होंने सुशांत सिंह सुसाइड के बाद बॉलीवुड पर लग रहे नेपोटिज्म के आरोपों पर कहा कि इसकी गहराई से जांच होनी चाहिए और मामले के दोषियों को सज़ा मिलती चाहिए। मनोज तिवारी ने महाराष्ट्र सरकार से इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है।

चिराग़ पासवान ने की उद्धव ठाकरे से बात

चिराग़ पासवान ने की उद्धव ठाकरे से बात

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में बिहार से सांसद और लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग़ पासवान ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बात की। ख़बरों के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच क़रीब पांच मिनट बात हुई। चिराग़ पासवान ने इस दौरान सुशांत सिंह के सुसाइड मामले की जांच करने की मांग की। उद्धव ठाकरे ने चिराग़ पासवान से कहा कि इस मामले की जांच पुलिस कर रही है। उन्होंने दोषियों को सज़ा दिलाने का भी भरोसा दिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में किसी को छोड़ा नहीं जाएगा।

परिवार ने भी की सीबीआई जांच की मांग

परिवार ने भी की सीबीआई जांच की मांग

बता दें इससे पहले भी सुशांत सिंह राजपूत के मामा भी उच्च स्तरीय जांच की मांग कर चुके हैं। हालांकि अभी मुंबई पुलिस इस मामले को देख रही हैं। कई लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

[ad_2]

Source link