सवाई भाट के साथ गाना गाते हुए हिल गए सोनू कक्कड़ के सुर, सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर किया ट्रोल

HomeTelevision

सवाई भाट के साथ गाना गाते हुए हिल गए सोनू कक्कड़ के सुर, सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर किया ट्रोल

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) पिछले कई दिनों से खूब चर्चा में हैं फिर वह शो की टीआरपी हो या फिर हर दिन सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग. इस बार आइड

‘बालिका बधू 2’ की शूटिंग शुरू, श्रेया पटेल और वंश सयानी निभाएंगे लीड रोल
KBC 12: इस एक करोड़ के सवाल पर छूटे कंटेस्टेंट के पसीने, आप दे पाएंगे सही जवाब?
दिवंगत पिता के नाम बेटे की इमोशनल पोस्ट:’अनुपमा’ के एक्टर पारस कलनावत ने लिखा – मैं तो बस कमाता था, घर तो अब भी पापा ही चलाते थे

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) पिछले कई दिनों से खूब चर्चा में हैं फिर वह शो की टीआरपी हो या फिर हर दिन सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग. इस बार आइडल फैंस ने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की जगह शो में गेस्ट मेहमान बनकर आईं हुईं उनकी बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) पर निशाना साधा है. सवाई भाट (Sawai Bhatt) के साथ मिलकर सोनू कक्कड़ ने गाया हुआ गाना फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आया है और इसी वजह से वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं.

दरअसल, आइडल के मंच पर आज के एपिसोड में इंडिया की फरमाइश पर इस रियलिटी शो के टॉप 8 कंटेस्टेंट्स गाने गा रहे थे. जब सवाई भाट ने उन्हें की गई फरमाइश पर तेरी दीवानी गया गाया, तब शो में मेहमान बनकर आई सोनू कक्कड़ ने उनकी खूब तारीफ की. आपको बता दें, कैलाश खेर ने गाएं हुए इस गाने को सवाई ने हारमोनियम पर ताल छेड़ते हुए काफी खूबसूरती से मंच पर पेश किया. अपने परफॉर्मेंस के बाद सवाई ने सोनू कक्कड़ को उनके साथ गाने की दरख्वास्त की और सोनू ने भी तुरंत सवाई की बाद मान ली.

आइडल के मंच पर सवाई के साथ मिलकर सोनू कक्कड़ ने नुसरत फतेह अली खान (Nusrat Fateh Ali Khan) का मशहूर गाना ‘मेरे रश्क-ए-कमर’ मंच पर पेश किया लेकिन इस गाने को परफॉर्म करते समय सवाई और सोनू के बीच कोई ताल मेल नहीं नजर आया और उनके सुर भी बुरी तरह से हिल गए. इंडियन आइडल के दर्शकों को यह बात बिलकुल भी पसंद नहीं आईं और उन्होंने सोनू कक्कड़ को उनकी परफॉर्मेंस के लिए ट्रोल करना शुरू किया. इतना ही नहीं आइडल के मेकर्स पर भी दर्शकों की तरफ से टिप्पणियां की जा रही है और जमकर ताने भी कैसे जा रहे हैं.