शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने के बाद हमें पता था हमारी टीआरपी गिर जाएगी’,आसिफ शेख ने अब किए कई खुलासे

HomeTelevision

शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने के बाद हमें पता था हमारी टीआरपी गिर जाएगी’,आसिफ शेख ने अब किए कई खुलासे

एंड टीवी का सबसे चर्चित प्रोग्राम ‘भाभी जी घर पर हैं’ पिछले 6 सालों से दर्शकों को मनोरंजन करता आ रहा है। अगर हम ये कहें कि ‘भाभी जी घर पर हैं’ टीवी के

Indian Idol 12: एक बार फिर बेनकाब हुए Sawai Bhatt, सोशल मीडिया पर पकड़ा गया ‘सफेद झूठ’
इंतजार हुआ खत्म! ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का शेड्यूल जारी, जानिए कितने बजे और कब से टीवी पर आएगा KBC-13?
पर्दे पर इसलिए बोल्ड सीन नहीं देती थीं ‘भाभी जी घर पर हैं’ की ‘अनीता भाभी’? बोलीं- ‘अब मैं तैयार हूं’

एंड टीवी का सबसे चर्चित प्रोग्राम ‘भाभी जी घर पर हैं’ पिछले 6 सालों से दर्शकों को मनोरंजन करता आ रहा है। अगर हम ये कहें कि ‘भाभी जी घर पर हैं’ टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक हो तो शायद गलत नहीं होगा। ये शो हमेशा अपने किरदारों की वजह से चर्चा में रहता है, लेकिन सीरियल उस वक्त सबसे ज्यादा लाइमलाइट में आया था जब लीड एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे यानी अंगूरी भाभी ने अचानक शो छोड़ दिया था। कई आरोप-प्रत्यारोपों के बीच शिल्पा ने इस शो को अलविदा कहा था।

शिल्पा का शो छोड़ना मेकर्स के लिए बड़ा झटका था, क्योंकि उनके किरदार को काफी पसंद किया जाता था। अब पिछले कई सालों से इस किरदार को शुभांगी आत्रे निभा रही हैं जिन्हें दर्शकों ने अपना भी लिया है। शिल्पा के शो छोड़ने के 5 साल बाद अब ‘भाभी जी…’ में विभूती नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले आसिफ ने इस मामले पर खुलकर बताया है कि एक्ट्रेस का इस तरह से क्विट करना सबके लिए एक बहुत बड़ा झटका था। इस का असर शो की टीआरपी पर भी पड़ा था, क्योंकि अंगूरी भाभी बहुत लोकप्रिय किरदार थीं।

आसिफ शेख ने कहा, ‘जब शिल्पा ने शो छोडने का फैसला किया, ये हमारे लिए बहुत बड़ा झटका था। लेकिन आपको ये ध्यान रखना चाहिए कि शो किसी एक किरदार की वजह से नहीं चलता खासतौर पर टीवी इंडस्ट्री में कोई भी परमानेंट नहीं है। जब उन्होंने शो छोड़ा उसके बाद हम तैयार थे कि अब हमारी टीआरपी में गिरावट आएगी क्योंकि उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग थी। लेकिन हमने हार नहीं मानी और बहुत मेहनत की शो दोबारा ट्रैक पर ले आए। हमें पता कि हमें ये सुनने को मिलेगा कि अब शिल्पा की शो में नहीं हैं तो हम इसे क्यों देखें। लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं.क्योंकि लोगों को मनोरंजन चाहिए होता है और उन्हें मनोरंजन मिल रहा है तो लोग शो देखना जारी रखते हैं। ऑडियंस ने कुछ दिन शिल्पा को मिस किया, लेकिन जब शुभांगी शो में आईं तो उन्होंने सब कुछ बहुत जल्दी पकड़ लिया। उन्हें अब यहां 5 साल हो चुके हैं’।