लेडी सुपरस्टार नयनतारा के साथ नजर आएंगे शाहरुख खान, पढ़ें फिल्म के डिटेल्स

HomeCinema

लेडी सुपरस्टार नयनतारा के साथ नजर आएंगे शाहरुख खान, पढ़ें फिल्म के डिटेल्स

दक्षिण भारत की अभिनेत्री नयनतारा (Nayanthara) बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ हिंदी सिनेमा जगत में कदम रख रही हैं. इस फिल्म का निर्

80 के दशक में हर डायरेक्टर की पहली पसंद था ये एक्टर, परिवार ने छोड़ा तो रहा पागलखाने में, अब गुमनाम
कटरीना कैफ से अफेयर की खबरों पर पहली बार आया विक्की कौशल का बयान
महाशिवरात्रि के मौके पर ‘राधे- श्याम’ का नया पोस्टर रिलीज, प्रभास और पूजा हेगड़े ने जीता दिल

दक्षिण भारत की अभिनेत्री नयनतारा (Nayanthara) बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ हिंदी सिनेमा जगत में कदम रख रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन एटली करेंगे. इस फिल्म की शूटिंग कुछ महीनों पहले ही शुरू हुई है. बता दें कि इस फिल्म का प्रोडक्शन शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज करेगी. इस फिल्म में नयनतारा (Nayanthara Movie) मुख्य रूप से शाहरुख के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म को एटली कई भाषाओं में बनाने का विचार कर रहे हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस अब ऑनबोर्ड आ चुकी हैं. पेपर वर्क भी अब पूरा हो चुका है. यह एक पैन इंडिया फिल्म होने वाली है. इस फिल्म को और बेहतर बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फैंस इस फिल्म मे शाहरुख को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसलिए भी क्योंकि साल 2007 में आई ओम शांति ओम के बाद वे एक बार फिर डबल रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म की लोकेशन, लुक और सेट की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है.

36 वर्षीय नयनतारा (Nayanthara)  इससे पहले तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में नजर आई हैं. वह ‘चंद्रमुखी’, ‘गजनी’, ‘श्री राम राज्यम’, ‘ पुथिया नियमम’ के लिए जानी जाती हैं. ‘वह शाहरुख खान के साथ फिल्म में काम कर रही हैं, जिसका निर्देशन एटली करेंगे. शाहरुख खान इसमें दोहरी भूमिका में होंगे. अभी फिल्म में नयनतारा की भूमिका के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.” बुधवार को ऑनलाइन प्रसारणकर्ता डिज़्नी+हॉटस्टार ने बताया कि नयनतारा की तमिल फिल्म ‘नेट्रीकन’ इस मंच पर रिलीज होगी.