लाखों की बैकलेस ड्रेस पहन मलाइका अरोड़ा ने लगा दी ‘आग’, सेक्सी कमर पर से नजरें नहीं हटा पा रहे लोग

HomeFashion

लाखों की बैकलेस ड्रेस पहन मलाइका अरोड़ा ने लगा दी ‘आग’, सेक्सी कमर पर से नजरें नहीं हटा पा रहे लोग

मलाइका अरोड़ा को एक बार फिर से स्टनिंग लुक में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर 'आग' लगा रही हैं। इस बार ईस्टर के मौके पर ये हसीना अपने प

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला को भाया पापा का नया लुक, फैंस बोले- क्या कूल हैं संजू बाबा
वरुण धवन की भतीजी अंजिनी के फैशन से चकराए लोग, बोले- दो जींस पहनकर गर्मी नहीं लग रही बहन?
सोनम कपूर ने पति आनंद के लिए पर्पल करवा लिए अपने बाल, वायरल हो रही Photo

मलाइका अरोड़ा को एक बार फिर से स्टनिंग लुक में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ‘आग’ लगा रही हैं। इस बार ईस्टर के मौके पर ये हसीना अपने पैरंट्स के घर के बाहर येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई दिखी, जिसकी डीप कट नेकलाइन और बैकलेस डिजाइन उन्हें इतना हॉट लुक दे रही थी कि देखने वाले बस उन्हें एकटक देखते ही रह गए। अदाकारा का अंदाज जहां सुपर हॉट था, तो वहीं उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी लुक एकदम कूल था।

ये बात तो किसी से छिपी नहीं है कि मलाइका अरोड़ा को अपने लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाना कितना पसंद है। ये हसीना उन ऐक्ट्रेसेस में से एक है, जो अपनी टोन्ड बॉडी को लेकर सुपर कॉन्फिडेंट है और वह अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करने में हिचकिचाती भी नहीं हैं। यही चीज उनकी इस बार की ड्रेस चॉइस ऐंड स्टाइलिंग के साथ भी देखने को मिली।

मलाइका ने ईस्टर के मौके पर रखी गई होम पार्टी के लिए कोलम्बियन फैशन डिजाइनर Johanna Ortiz की डिजाइन की आउटफिट चुनी थी। येलो कलर की इस ड्रेस में फ्रंट और बैक में प्लंजिंग नेकलाइन दी गई थी, जो उसे सुपर बोल्ड लुक दे रही थी। इसके साथ इस रैप ड्रेस में स्पगैटी स्लीव्स और रफल्स ऐड किए गए थे, जो स्टाइल कोशन्ट बढ़ाते दिखे।

गॉरजस मलाइका की ये आउटफिट सिल्क से तैयार की गई थी, जिस वजह से इसका फॉल एकदम परफेक्ट नजर आ रहा था। ब्राइट येलो कलर की मिडी ड्रेस पर ओवरऑल ट्रॉपिकल टच वाला बोटैनिकल बर्ड प्रिंट था। येलो के ऊपर ये वाइट ऐंड रेड प्रिंट काफी उभरकर आ रहा था और आउटफिट को अट्रैक्टिव के साथ ही समर सीजन परफेक्ट बना रहा था।