राखी सावंत ने शेयर की अपने बचपन से जवानी तक की फोटोज, पहचान पाना होगा मुश्किल

HomeLife Style

राखी सावंत ने शेयर की अपने बचपन से जवानी तक की फोटोज, पहचान पाना होगा मुश्किल

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) को कौन नहीं जानता. बॉलीवुड (Bollywood) में एक लंबा समय तय करने वाली राखी ने अपने बचपन से लेकर जवानी तक की फोटोज सोश

महामारी के बीच पत्नी ट्विंकल संग छुट्टियों पर निकले अक्षय कुमार, तस्वीर शेयर कर कही ये बात
बॉयफ्रेंड के लिए हेयर स्टाइलिस्ट बनीं आमिर खान की बेटी इरा खान, शेयर की मजेदार फोटो
किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं है काजोल का मुंबई वाला बंगला, लंदन में भी है 54 करोड़ का घर

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) को कौन नहीं जानता. बॉलीवुड (Bollywood) में एक लंबा समय तय करने वाली राखी ने अपने बचपन से लेकर जवानी तक की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. बिग बॉस के घर में चैलेंजर बनकर एंट्री लेने वाली राखी ने अपने एंटरटेनमेंट से सबको खूब हंसाया और अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुईं. राखी सावंत 24 सालों से फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में हैं और दो दशक से भी ज्यादा के वक्त में राखी ने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई. अपने बचपन से लेकर जवानी तक के सफर को राखी ने कुछ तस्वीरों के साथ शेयर किया है जो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं.

इंस्टाग्राम पर राखी ने अपनी फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि बचपन से लेकर अब तक का सफर..मैं बहुत खुश हूं. मैंने बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं. प्लीज मेरी बचपन की तस्वीरों पर अपनी राय दीजिए. राखी की इन फोटोज को फैंस का जमकर प्यार मिल रहा है. एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी में आए ऐसे ही उतार-चढ़ाव की दास्तां को अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के जरिए बयां किया.