महाशिवरात्रि के मौके पर ‘राधे- श्याम’ का नया पोस्टर रिलीज, प्रभास और पूजा हेगड़े ने जीता दिल

HomeCinema

महाशिवरात्रि के मौके पर ‘राधे- श्याम’ का नया पोस्टर रिलीज, प्रभास और पूजा हेगड़े ने जीता दिल

महाशिवरात्रि के खास मौके पर प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म राधे- श्याम का नया पोस्टर सामने आया है। फिल्म के पोस्टर को प्रभास ने सोशल मीडिया पर शेय

अनीज बज्मी की अपकमिंंग कॉमेडी फिल्म में 15वीं बार प्रेम बनेंगे सलमान खान, 2022 से शुरू करेंगे शूटिंग
कंगना रनौत को जावेद अख्तर ने सुसाइड के लिए उकसाया था | Apologise to Hrithik else you’ll commit suicide Javed Akhtar provoked Kangana Ranaut
कार्तिक आर्यन,अनन्या पाण्डेय और भूमि पेड़नेकर की अखियों से गोली मारे

महाशिवरात्रि के खास मौके पर प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म राधे- श्याम का नया पोस्टर सामने आया है। फिल्म के पोस्टर को प्रभास ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। राधे- श्याम का नया पोस्टर भी फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और देखते ही देखते ये वायरल हो गया है।

यह प्रेम कहानी प्रभास और पूजा हेगड़े की जोड़ी के साथ प्यार की सभी सीमाओं को पार कर देगी। पोस्टर में, बर्फ से ढकी पृष्ठभूमि के साथ दोनों जमीन पर एक दूसरे के बगल में लेटे हुए अलग-अलग दिशाओं में देखते हुए नजर आ रहे हैं। इस नए पोस्टर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि पोस्टर का बैकड्रॉप रोम का है क्योंकि फिल्म को इटली और रोम के में ही अधिक फिल्माया गया है। हाल ही में, वैलेंटाइन डे पर निर्माताओं ने मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की झलक जारी की थी जिसे जनता द्वारा बेहद पसंद किया गया था, नजीतन यह फिल्म दर्शकों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रही है।

बता दें कि राधे- श्याम 30 जुलाई, 2021 को स्क्रीन पर दस्तक देगी। ‘राधेश्याम’ एक बहुभाषी फिल्म होगी जो राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और गुलशन कुमार व टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत होगी। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा ने प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है।