बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, कोरोना का आतंक,ये 10 सितारे आये गिरफ्त में

HomeNews

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, कोरोना का आतंक,ये 10 सितारे आये गिरफ्त में

कोरोना वायरस ने कई फिल्मी हस्तियों को अपनी चपेट में ले लिया है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई फिल्मी सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोन

फादर्स डे पर देखें पिता-संतान के रिश्ते को बयां करने वाली बॉलीवुड की ये फिल्में
जाह्नवी कपूर की ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ को रिलीज के पहले ही 40 करोड़ का फायदा
म्यूजिक माफिया पर बोले अदनान सामी, किया सोनू निगम का समर्थन
  1. कोरोना वायरस ने कई फिल्मी हस्तियों को अपनी चपेट में ले लिया है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई फिल्मी सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना पॉजिटिव के मामले हॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा पाए जा रहे हैं। एक नजर डालते हैं उन सेलेब्स पर जो कोरोना की चपेट में हैं।

ओल्गा को भी हुआ कोरोना

बॉलीवुड की बात करे तो यहां सिर्फ पिछले दिनों लंदन से लौटीं कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। कनिका को इस समय आइसोलेशन में रखा गया है। कनिका पर आरोप है कि वे बिना जांच कराए एयरपोर्ट से भागकर निकलीं। हॉलीवुड के फेमस एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रिता विल्सन के कोरोना पॉजिटिव होने के चलते सब चौंक गए। शूट के दौरान हैंक्स को खासी और जुकाम हुआ था। उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है। एक्ट्रेस ओल्गा कुरीलेन्को भी कोरोना से नहीं बच पाईं। ओल्गा ने इंस्टा पर अपने फैंस को इसकी जानकारी दी थी।

डेनियल डी किम भी कोरोना की चपेट में

ब्रिटिश एक्टर और म्यूजिशियन इद्रीश एल्बा भी कोरोना से नहीं बच पाए और उन्होंने 16 मार्च को बताया था कि वे कोरोना पॉजिटिव हैं। उन्होंने लोगों से सोशल डिसटैंसिंग की अपील भी की। एक्टर क्रिस्टोफर हिवजु भी कोरोना वायरस की चपेट में हैं। जबकि एक्ट्रेस रिशेल मैथ्यूज ने भी 16 मार्च को फैंस को बताया था कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है। तो वहीं डेनियल डी किम ने इंस्टा पर एक वीडियो के जरिए अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा की थी।

यौन उत्पीड़न दोषी को भी हुआ कोरोना

सिंगर Charlotte Lawrence भी कोरोना वायरस से ग्रस्त हैं। 19 साल की लॉरेंस ने अपने फैंस से इस वायरस से सुरक्षित रहने की अपील की और सभी से खुद को आइसोलेट करने को कहा था। एक्ट्रेस डेबी मजर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। 15 मार्च को वे बीमार होना शुरू हुई थीं। यौन उत्पीड़न के मामले में सजा काट रहे हॉलीवुड के मशहूर निर्माता हार्वे वीन्सटीन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हार्वे को जेल में ही आइसोलेशन में रखा गया है।