फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन ऑन एयर होने जा रहा दर्शकों का चहेता कपिल शर्मा शो!

HomeTelevision

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन ऑन एयर होने जा रहा दर्शकों का चहेता कपिल शर्मा शो!

टीवी की दुनिया का सबसे एंटरटेनिंग और प्रॉमिसिंग शोज में से एक द कपिल शर्मा शो अब फिर से दस्तक देने जा रहा है. फैंस काफी समय से इसके ऑन एयर होने के इंत

Indian Idol 12: Sawai Bhatt या Nihal Tauro, Neha Kakkar को लिफाफा मिलते ही ये सिंगर होगा शो से बाहर!
‘नहीं बन सकती 20 साल की लड़की की मां’, एक्ट्रेस ने छोड़ा हिट शो
ट्रोलिंग का लगातार शिकार होने के बाद नेहा पेंडसे बोलीं- हमने इन पर ध्यान देना बंद कर दिया है

टीवी की दुनिया का सबसे एंटरटेनिंग और प्रॉमिसिंग शोज में से एक द कपिल शर्मा शो अब फिर से दस्तक देने जा रहा है. फैंस काफी समय से इसके ऑन एयर होने के इंतजार में थे और अब ऐसा लग रहा है कि फैंस का इंतजार खत्म होने जा रहा है. लेटेस्ट डिटेल्स सामने आ गई हैं कि आखिर कपिल शर्मा का ये सुपरहिट शो आखिर फिर से कब दर्शकों का मनोरंजन करता नजर आएगा. कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने जैसे पांव फैलाने शुरू किए ते वैसे ही इस शो को ऑफ एयर कर दिया गया था. उधर कपिल शर्मा भी दूसरी बार पिता बने थे और अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी थे.

द कपिल शर्मा शो एक बार फिर से लोगों को लोट-लोट कर हंसने को मजबूर करता नजर आएगा. ये कॉमेडी शो 21 अगस्त, 2021 को ऑन एयर होगा. पहले ऐसा माना जा रहा था कि शो 25 जुलाई को टेलिकास्ट होगा मगर बाद में इसे पोस्टपोन कर दिया गया और ये नई रिलीज डेट रखी गई. ऐसा माना जा रहा है कि कपिल शर्मा के साथ शो की बाकी टीम भी जल्द ही जुड़ जाएगी.

कपिल शर्मा शो में कपिल के अलावा कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, किकू शारदा और चंदन प्रभाकर नजर आते हैं और अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग से फैंस को खूब हंसाते हैं. वहीं शो में अर्चना पूरण सिंह स्पेशल भूमिका में होती हैं. एक्ट्रेस को लेकर ऐसी अफवाहें थीं कि उन्होंने कपिल शर्मा शो छोड़ दिया है. मगर उन्होंने इस खबर को बेसलेस बताया और कहा कि वे शो के अपकमिंग सीजन का हिस्सा होंगी.

बता दें कि कपिल शर्मा ने पैटर्नटी ब्रेक की अनाउंसमेंट की थी और कहा था कि उन्हें इस समय अपने घर में अपनी पत्नी के साथ रहना है और अपने दूसरे बच्चे के स्वागत की तैयारियां करनी है. बता दें कि एक्टर की वाइफ ने एक बेटे को जन्म दिया और उसका नाम त्रिशान रखा गया है. इसके अलावा उनकी एक क्यूट बेटी भी है जिसका नाम अनायरा शर्मा है. कपिल शर्मा की फैमिली संग क्यूट फोटोज भी अक्सर वायरल होती रहती है.