प्रेग्नेंसी और सुसाइड करने की उड़ती अफवाहों पर दिया इलियाना डिक्रूज ने अपना रिएक्शन, बोलीं- ‘बहुत दुख होता है

HomeLife Style

प्रेग्नेंसी और सुसाइड करने की उड़ती अफवाहों पर दिया इलियाना डिक्रूज ने अपना रिएक्शन, बोलीं- ‘बहुत दुख होता है

बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ से जुड़ी खबरों से ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। खबरों के साथ-साथ सेलेब्स से जुड़ी अफवाहें भी कई बा

Johnny Lever सड़कों पर पेन बेचते थे,जाने इनके जीवन से जुडी खास बातें
वैवाहिक जीवन के बाद ऐसी हैं रणवीर और दीपिका की जीवन शैली
Indian Idol विनर Salman Ali ने मुंबई में खरीदा सपनों का घर, मदर्स डे पर मां को दिया अनमोल गिफ्ट

बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ से जुड़ी खबरों से ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। खबरों के साथ-साथ सेलेब्स से जुड़ी अफवाहें भी कई बार चर्चा का विषय बन जाती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ इलियाना डिक्रूज के साथ जिनकी प्रेग्नेंसी और सुसाइड की खबरें कुछ महीनों पहले जारी हुई थीं। अब एक्ट्रेस ने इस तरह की फेक न्यूज और अफवाहों पर अपना रिएक्शन देते हुए इन्हें बेतुका बताया है।

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में इलियाना ने फेक न्यूज और अफवाहों पर कहा, मुझसे जुड़ी कुछ अफवाहें हैं। एक ऐसी खबर थी जिसमें मैं प्रेग्नेंट थी और मैंने अबॉर्शन करवाया था। ये काफी दुखी करने वाला था। सच कहूं तो कुछ लोग ऐसी ही चीजें लिखते हैं। ये बहुत बेतुका है। बता दें कि साल 2018 में खबरें उड़ी थीं कि इलियाना डिक्रूज प्रेग्नेंट हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने इन सभी अफवाहों को साफ करते हुए उसी समय सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसके साथ उन्होंने लिखा था, ‘नॉट प्रेग्नेंट’।

आगे इलियाना ने बताया, एक और अफवाह थी कि मैंने सुसाइड कर लिया है, ना कि सुसाइड करने की कोशिश की है। ये बहुत दुखद था। मैंने सुसाइड किया था लेकिन मैं बच गई और मेरी कामवाली ने इस बात को कन्फर्म किया है। मेरे घर में कामवाली ही नहीं है, मैंने सुसाइड की कोशिश नहीं की। मैं जिंदा थी। इस बात का कोई सेंस ही नहीं बनता। मुझे नहीं पता कि उन्हें इस तरह का स्टफ कहां से मिलता है।

बता दें कि साउथ इंडस्ट्री में पहचान बनाने के बाद इलियाना ने बॉलीवुड में बर्फी, मैं तेरा हीरो और रुस्तम जैसी फिल्में दी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अभिषेक बच्चन के साथ द बिग बुल में नजर आई हैं जिसकी कहानी स्टॉक मार्केटिंग पर आधारित है।