अक्षय कुमार के साथ ‘पृथ्वीराज’ फिल्म को लेकर मानुषी छिल्लर ने दिया ये बयान, कहा- मैं खुद को.

HomeCinema

अक्षय कुमार के साथ ‘पृथ्वीराज’ फिल्म को लेकर मानुषी छिल्लर ने दिया ये बयान, कहा- मैं खुद को.

अक्षय कुमार के साथ 'पृथ्वीराज' फिल्म को लेकर मानुषी छिल्लर ने दिया ये बयान, कहा- मैं खुद को... दुनिया पर अपनी खूबसूरती की छाप छोड़ चुकी मानुषी छि

सुशांत सिंह राजपूत के बाद 16 साल की TikTok स्‍टार ने की खुदकुशी
टिकटॉक डिलीट करने पर ट्रोल हुए करणवीर बोहरा, एक्टर ने लिखा- राष्ट्रवादी महसूस करने के लिए नहीं किया…
अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड में पूरे हुए 52 साल, अब तक के किरदारों की फैंस को दिखाई झलक
अक्षय कुमार के साथ ‘पृथ्वीराज’ फिल्म को लेकर मानुषी छिल्लर ने दिया ये बयान, कहा- मैं खुद को…
दुनिया पर अपनी खूबसूरती की छाप छोड़ चुकी मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। आपको बता दें कि मानुषी अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म पृथ्वीराज से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। मानुषी इसे लेककर काफी उत्साहित हैं। मानुषी छिल्लर का फिल्म को कहनी को लेकर कहना है कि वह बचपन से ही पृथ्वीराज चौहान और संयोगिता की स्टोरी में उनका इंट्रेस्ट रहा है।
फिल्म की कहानी मानुषी की जुबानी
फिल्म की कहानी पर उन्होंने कहा कि उनके लिए यह एक संयोग की बात है कि उनकी पहली फिल्म ऐतिहासिक कहानी पर आधारित है, जिसमें वे बचपन से ही इंट्रेस्टेड थीं। मानुषी यशराज फिल्म्स की अब तक की सबसे बड़े बजट वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में मुख्य किरदार निभाने वाली है। अक्षय कुमार इस फिल्म में एक सहासी हिंदू राजा पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे। जबकि मानुषी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं। फिल्म को लेकर मानुषी ने कहा कि भारतीय इतिहास की सबसे आकर्षक और खूबसूरत राजपूत राजकुमारी की भूमिका निभाते हुए मैं खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं। जब मुझे इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग विस्तार से सुनाई गई तो इस बात को सोचकर ही मेरे चेहरे पर एक मुस्कान आ गई कि मैं एक ऐसी कहानी सुन रही हूं, जिसे मैने स्कूलिंग के दिनों में सबसे ज्यादा पढ़ने में दिलचस्पी ली थी।
दिवाली पर होगी रिलीज
मानुषी ने आगे कहा कि पृथ्वीराज और संयोगिता की प्रेम कहानी भारत के इतिहास की एस सबसे सुंदर प्रेम कहानी का अध्याय है और मुझे राजकुमारी संयोगिता को जीने का मौका मिला, ये मेरे लिए किसी सौभाग्य से कम नहीं है। आपको बताते चले कि फिल्म को डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट कर रहे हैं। इन्होंने कई अवॉर्ड जितने वाली राजनितिक फिल्म पिंजर को भी निर्देशित किया था। फिल्म इस साल दिवाली तक पृथ्वीराज फिल्म सिनेमाघरों में देख सकते हैं।