पति संग इस आलीशान घर में रहती हैं नेहा कक्कड़, अंदर की तस्वीरें और लाइफस्टाइल देख होगी जलन

HomeLife Style

पति संग इस आलीशान घर में रहती हैं नेहा कक्कड़, अंदर की तस्वीरें और लाइफस्टाइल देख होगी जलन

बॉलीवुड में फिल्मी एक्टर हों या फिर सिंगर सभी का लाइफस्टाइल देखने लायक होता है। फैंस को भी इनकी लग्जरी लाइफ के बारे में जानने में हमेशा दिलचस्पी रहती

Anupamaa फेम Rupali Ganguly ने बताया बॉलीवुड का सच, जानिए क्यों नहीं की फिल्में
आशा पारेख, वहीदा रहमान और हेलेन एन्जॉय कर रही हैं रिटायरमेंट, अंडमान में सेलिब्रेट कर रही हैं वेकेशन
ब्लू साड़ी में नेहा कक्कड़ का गॉर्जियस लुक, पति रोहनप्रीत ने ऐसे किया रिएक्ट

बॉलीवुड में फिल्मी एक्टर हों या फिर सिंगर सभी का लाइफस्टाइल देखने लायक होता है। फैंस को भी इनकी लग्जरी लाइफ के बारे में जानने में हमेशा दिलचस्पी रहती है। वहीं इसकी झलकियां कभी-कभी फैंस को भी देखने को मिल जाती हैं, जब ये अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हैं। इन्हीं में से एक मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ भी हैं।

शायद कभी खुद नेहा कक्कड़ ने भी इस बात को नहीं सोचा होगा कि वे इतनी बड़ी गायिका बन जाएंगी। एक वक्त था जब वे रात-रातभर जागकर माता रानी के जागरण में गाया करती थीं, और ये शायद माता रानी का ही आशीर्वाद है कि नेहा अब एक कामयाब सिंगर हैं। नेहा अपने पार्टी नंबर्स के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं, और एक गाने के लिए काफी मोटी फीस भी चार्ज करती हैं। ऋषिकेश से निकली नेहा आज पूरे बॉलीवुड पर राज करती हैं, और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। लेकिन क्या आप नेहा कक्कड़ की लाइफस्टाइल के बारे में जानते हैं?

नेहा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वक्त के साथ साथ उनका रहन सहन, उनका लाइफस्टाइल भी बदल गया है। नेहा ने अक्टूबर 2020 में पंजाबी गायक रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी। शादी के बाद नेहा पति के साथ नए घर में शिफ्ट हो गई थीं। नेहा अक्सर पति के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं जिनमें उनके घर की झलकियां देखने को मिल जाती हैं।

नेहा और रोहनप्रीत का घर अंदर से बेहद खूबसूरत है। लिविंग रूम की सजावट देखते ही बनती है। इंटीरियर डिजाइनिंग में रंगों का खास ख्याल रखा गया है। सबकुछ बिल्कुल सोच समझकर परफेक्ट तरीके से सजाया गया है। घर की दीवारें और सोफे के रंग का मैच भी बेहतरीन तरीके से डिजाइन किया गया है।

इस लिविंग रूम में एक तरफ ग्लास वॉल है, जहां कुछ गमले लगे हैं और वहां से मुंबई की ऊंची-ऊंची बिल्डिंगों और नीले आसमान का खूबसूरत नजारा दिख रहा है। नेहा और रोहनप्रीत ने अपने इस घर को बड़े ही नाजों से सजाया है। रंगों से लेकर डेकोरेशन और फर्नीचर तक बहुत ही खूबसूरत है।