पठान के सेट पर नजर आईं दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान संग फिल्म में जमेगी जोड़ी

HomeCinema

पठान के सेट पर नजर आईं दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान संग फिल्म में जमेगी जोड़ी

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फैन फॉलोइंग बेहद ही शानदार है. हाल ही में दीपिका को पठान के सेट से कैप्चर किया. तस्वीरों को देख अंदाजा लगाया जा सकता ह

सुशांत सिंह राजपूत की गूगल सर्च 1416 परसेंट बढ़ी | Sushant singh rajput’s google search shot as much as 1416 %, trending on high
केआरके ने जेल से बाहर आए शाइनी आहूजा को ऑफर की थी फिल्म, अभिनेता ने कहा था- भट्ट साहब संभाल लेंगे करियर
इस वजह से खास है लता मंगेशकर की बचपन की ये तस्वीर, कहा- ‘यकीन नहीं होता 83 साल हो गए

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फैन फॉलोइंग बेहद ही शानदार है. हाल ही में दीपिका को पठान के सेट से कैप्चर किया. तस्वीरों को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि दीपिका पठान की शूटिंग में व्यस्त हैं. अभिनेत्री फिल्म के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग के लिए शाहरुख खान के साथ शामिल हो गई हैं. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में दीपिका बेहद ही सिंपल और खूबसूरत दिख रही हैं.

दीपिका शनिवार शाम को पठान के सेट पर नजर आईं. यह उस समय की बात है जब वह कार की ओर जा रही थीं. बाहर कदम रखते हुए, अभिनेत्री ने अपने लुक को सिंपल रखा हुआ था. एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का बुना हुआ स्वेटर के साथ फ्लेयर्ड पैंट पहनी हुई थी. अभिनेत्री ने अपने बालों में एक बन बनाया हुआ था और साथ में एक बैग भी कैरी किया हुआ था.

शाहरुख और जॉन के बाद अब दीपिका ने पठान की शूटिंग शुरू कर दी है. पठान के शेड्यूल के पूरा होने तक दीपिका शाहरुख के साथ शूटिंग करेंगी, जो अगले 15-20 दिनों में पूरी हो सकती है.

दीपिका और शाहरुख की जोड़ी हमेशा एक ब्लॉकबस्टर हिट रही है और प्रशंसक निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की जासूसी एक्शन तमाशा, पठान से भी यही उम्मीद कर रहे हैं.

जहां तक ​​पठान में दीपिका के किरदार की बात है, तो “फिल्म में दीपिका को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखा जाएगा और हम वास्तव में यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि सिद्धार्थ आनंद और आदित्य चोपड़ा उनके किरदार को कैसे दर्शाएंगे. दीपिका और शाहरुख ने हमेशा बड़े पर्दे पर जादू बिखेरा है और हम दोनों को एक साथ फिर से देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.