नेहा कक्‍कड़ और हिमेश रेशमिया को महंगा पड़ा गाना, बुरी तरह हो रहे हैं ट्रोल

HomeTelevision

नेहा कक्‍कड़ और हिमेश रेशमिया को महंगा पड़ा गाना, बुरी तरह हो रहे हैं ट्रोल

नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। दोनों ही सिंगर्स को 'इंडियन आइडल' (Indian Id

TRP List 11th Week 2021: Kundali Bhagya ने Imlie को चटाई धूल, जानिए क्या है Anupamaa का हाल?
स्टेज पर बेहोश हो जाएगी इमली, क्या बनने वाली है आदित्य के बच्चे की मां?
Khatron Ke Khiladi 11 Contestants Final List Out: रोहित शेट्टी के इशारे पर नाचेंगे ये 12 कलाकार, केपटाउन में होगी शूटिंग

नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। दोनों ही सिंगर्स को ‘इंडियन आइडल’ (Indian Idol 12) के मंच पर किशोर कुमार (Kishore Kumar) के गाने गाना महंगा पड़ा रहा है। इस वीकेंड शो में सिंगर-डायरेक्‍टर अमित कुमार गेस्‍ट बनकर पहुंचे थे। पहले से तय था कि सभी कंटेस्‍टेंट और खुद जज नेहा कक्‍कड़ और हिमेश रेशमिया भी दिग्‍गज सिंगर किशोर कुमार को ट्रिब्‍यूट देंगे। इसके लिए किशोर के 100 सुपरहिट गानों को गाना था, लेकिन ऐसा लगता है कि किशोर कुमार के फैन्‍स यह सब बहुत रास नहीं आया।

सोशल मीडिया पर यूजर्स नेहा और हिमेश पर बुरी तरह भड़क गए हैं। इन यूजर्स का कहना है कि दोनों ही सिंगर्स किशोर कुमार के गानों के साथ न्‍याय नहीं कर पाए। एक यूजर ने लिखा, ‘नेहा कक्‍कड़, आपको अपने गानों के साथ जो करना है कीजिए। कृपया किशोर कुमार सर के गानों को बर्बाद तो मत कीजिए।

एक अन्‍य यूजर ने लिखा है,प्‍लीज, किशोर कुमार के गानों को बख्‍श दो.किशोर के गानों पर मैंने अब तक की ये सबसे खराब सिंगिंग सुनी है। मेरे सारे पसंदीदा गानों को नेहा कक्‍कड़, अनु मलिक और बाकी सभी कंटेस्‍टेंट्स ने तबाह कर दिया।