द फैमिली मैन 2 का वो हीरो, जिसने 15 मिनट के रोल में किया सारा खेल

HomeCinema

द फैमिली मैन 2 का वो हीरो, जिसने 15 मिनट के रोल में किया सारा खेल

मनोज बाजपेयी स्टारर वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 ने इस बार दर्शकों को शो के नए चेहरों से पर‍िचय करवाया है. जहां एक ओर साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा अक्क‍ि

Bollywood Films पूरे हो गए 20 साल
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आयशा टाकिया ने किया खुलासा, मुझे वर्कप्‍लेस पर परेशान किया गया
शराब के नशे में तापसी पन्नू ने एक शख्स को मारा “थप्पड़”

मनोज बाजपेयी स्टारर वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 ने इस बार दर्शकों को शो के नए चेहरों से पर‍िचय करवाया है. जहां एक ओर साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा अक्क‍िनेनी ट्रेंड कर रही हैं, वहीं शो में नजर आए ‘चेल्लम सर’ उर्फ एक्टर उदय महेश भी छाए हुए हैं. शो में उदय को कम ही जगह मिली लेक‍िन इन्हीं चंद म‍िनटों में उनकी अदाकारी के सभी कायल हो गए. आइए जानें कौन है चेल्लम सर उर्फ उदय महेश.

फैमिली मैन 2 की कहानी में इस बार तमिल बागी सरकार के इर्द-गिर्द कहानी बुनी गई है. हर एक एप‍िसोड लगभग 1 घंटे का है और पूरी सीरीज में चेल्लम सर का किरदार महज 15 मिनट के लिए है.

सीरीज में उदय महेश ने एक्स-अंडरवकवर एजेंट चेल्लम सर का रोल निभाया है. श्रीकांत तिवारी (मनोज बाजपेयी) का सामना तमिल बागी गुट से है. कौन सी रणनीति के आधार पर इन बाग‍ियों से निपटना है, यह सारा खेल सिर्फ चेल्लम सर जैसे ख‍िलाड़ी को आता है. कौन कहां छ‍िपा बैठा है, किससे क्या बात करनी है, श‍िकार को पकड़ने के लिए कौन चारा डालना है इन सबका जवाब केवल चेल्लम सर जानते हैं. श्रीकांत तिवारी के सामने जब दुश्मनों से लड़ने का हर हथ‍ियार फेल हो जाता है तो वे चेल्लम सर को कॉल करते हैं और चेल्लम उन्हें कभी निराश नहीं करते.

चेल्लम सर के अनुभवी किरदार को उदय महेश ने शो में बिल्कुल जीवंत किया है. उनका अपना अंदाज है. आम से नजर आने वाले, सीन‍ियर और चेहरे पर सपाट भाव लिए चेल्लम सर. उनके इस बाहरी दिखावे से उनकी बुद्ध‍िमत्ता पर शक हो सकता है. चेल्लम सर जैसे ख‍िलाड़ी की दर्शक दिल खोलकर सराहना कर रहे हैं. जैसा कि सीरीज में चेल्लम सर को हर शख्स का जानकार दिखाया गया है, इसल‍िए यूजर्स भी उनकी तुलना गूगल, वीक‍िपीड‍िया और एनसाइक्लोपीड‍िया से कर रहे हैं.

उदय महेश तमिल एक्टर और डायरेक्टर हैं. उन्होंने 2006 में Naalai और 2008 में Chakkara Viyugam फिल्म का निर्देशन किया था. लेक‍िन दो फिल्मों के निर्देशन के बाद ही उन्होंने हाथ खड़े कर दिए और अभ‍िनय का रुख कर लिया. 2013 में मूदर कूदम फिल्म से उन्होंने एक्ट‍िंग डेब्यू किया. इसके बाद उदय के पास फिल्मों की लाइन लग गई. 2013 से लेकर अब तक उदय कई फिल्मों में अपने अभ‍िनय का लोहा मनवा चुके हैं. उनके अभ‍िनय का अंदाजा फैमिली मैन 2 से लगाया जा सकता है. उन्हें स्टार विजय चैनल के सीर‍ियल ऑफ‍िस से पहचान मिली. इसमें उन्होंने विश्वनाथन की बेहतरीन भूमिका निभाई थी.