दोस्त के संगीत में छाईं मीरा राजपूत, मल्टी-कलर साड़ी में दिखा खूबसूरत लुक

HomeFashion

दोस्त के संगीत में छाईं मीरा राजपूत, मल्टी-कलर साड़ी में दिखा खूबसूरत लुक

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. अब मीरा राजपूत एक ब

जब आलिया भट्ट के कपड़े देख लोग हो गए आग बबूला, बोले ‘पिता के सामने ऐसे कपड़े पहनने में शर्म नहीं आती
हाय गर्मी.जालीदार ड्रेस में नोरा फतेही की अंगड़ाई देख मुंह से निकला- ‘आग और शोला का जबरदस्त कॉम्बो
जब ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखी थी Malaika Arora, अजीब आउटफिट की वजह से हो गई थी बुरी तरह ट्रोल

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. अब मीरा राजपूत एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं और इसका कारण है उनका नया लुक.

मीरा राजपूत ने हाल ही में अपनी दोस्त की शादी के संगीत में शिरकत की. इस मौके पर वह मल्टी-कलर साड़ी पहने नजर आईं. मीरा की साड़ी, उनका मेकअप, ज्वेलरी सबकुछ काफी खूबसूरत थे और यही कारण है कि उनका लुक फैंस का दिल जीत रहा है.

मीरा राजपूत की यह मल्टी-कलर साड़ी डिजाइनर सब्यासाची के कलेक्शन से थी. इसे मीरा ने ब्लू सेक्विन ब्लाउज के साथ पहना था. मिनिमल मेकअप, बड़े ब्लू एअर्रिंग और खुले बालों के साथ उन्होंने अपने इस लुक को पूरा किया था.

मीरा की इन फोटोज को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. यह फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. उनके पोस्ट पर खूब लाइक्स तो आ रही रहे हैं, साथ ही फैंस और बॉलीवुड स्टार्स मीरा की तारीफ करते भी नहीं थक रहे

बता दें कि मीरा राजपूत फैंस के साथ अपनी जिंदगी, शाहिद कपूर संग रिश्ते की बातें संग अन्य शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में एक Ask Me Anything सेशन कर शाहिद की अच्छी और बुरी आदतों के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि शाहिद मैसेज करते हुए काफी गलतियां करते हैं, जिसकी वजह से वह समझ नहीं पातीं कि आखिर वह कहना क्या चाहते हैं. लेकिन फिर भी वह उनसे प्यार करती हैं.