टॉप 5 से बाहर हुआ Indian Idol 12, लिस्ट में शामिल हैं Anupamaa, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के नाम

HomeTelevision

टॉप 5 से बाहर हुआ Indian Idol 12, लिस्ट में शामिल हैं Anupamaa, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के नाम

टीआरपी लिस्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) के फैंस को इस बार बड़ा झटका लगने वाला है। इस शो ने बीते हफ्ते टॉप 5 शोज की

तारक मेहता का कार्टून वर्जन देख एक्साइटेड जेठालाल, ऐसे किया रिएक्ट
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में Divyanka Tripathi निभाएंगी दयाबेन का किरदार?
अनुपमा छोड़ देगी वनराज का साथ, काव्या संभालेगी कैफे की बागडोर

टीआरपी लिस्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) के फैंस को इस बार बड़ा झटका लगने वाला है। इस शो ने बीते हफ्ते टॉप 5 शोज की लिस्ट में अपनी जगह बनाई थी लेकिन ऐसा इस बार नहीं हुआ। हर बार की तरह स्टार प्लस के हिट सीरियल ‘अनुपमा’ ने ही इस बार भी टीआरपी लिस्ट में बाजी मारी है।

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर सीरियल ‘अनुपमा’ का जादू इस बार भी दर्शकों पर चल ही गया है। उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले दिनों में ये सीरियल पहले नम्बर पर ही रहने वाला है। मेकर्स जल्द ही इस सीरियल में अपूर्व अग्निहोत्री की एंट्री करवाने वाले हैं।

सीरियल ‘इमली’ इस हफ्ते भी दूसरे नम्बर पर ही है। इन दिनों इस सीरियल में जबरदस्त ट्विस्ट आया हुआ है। आदित्य अपने घरवालों को इमली और अपनी शादी के बारे में बताने वाला है। सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqueer Khan) स्टारर इस सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक को दर्शक बड़े ही चाव से देख रहे हैं।