जैकलीन फर्नांडीज को अब कन्नड़ सिनेमा में मिला बड़ा मौका, फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ से सामने आया पहला लुक

HomeCinema

जैकलीन फर्नांडीज को अब कन्नड़ सिनेमा में मिला बड़ा मौका, फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ से सामने आया पहला लुक

बहरीन में जन्मी जैकलीन फर्नांडीज का हिंदी सिनेमा का सफर भले अभी तक एक सोलो हिट की मंजिल तक न पहुंच पाया हो लेकिन उनके पास अभी अपनी प्रतिभा दिखाने के क

रिया चक्रवर्ती के बाद सुशांत सिंह राजपूत के इस करीबी दोस्त को पुलिस ने बुलाया Sushant singh rajput’s Dying- Mumbai Police information Sushant buddy Siddharth Pitani assertion
ट्रोल्स पर सोनाक्षी सिन्हा ने निकाला गुस्सा, ‘मैं असली रहूंगी, नेगेटिविटी फैलाने दो’
Allu Arjun की फ़िल्म ‘पुष्पा’ का पहला गाना ‘जागो जागो बकरे’ विशाल ददलानी की आवाज़ में रिलीज़

बहरीन में जन्मी जैकलीन फर्नांडीज का हिंदी सिनेमा का सफर भले अभी तक एक सोलो हिट की मंजिल तक न पहुंच पाया हो लेकिन उनके पास अभी अपनी प्रतिभा दिखाने के कई और मौके हैं। टेलीविजन से फिल्मों में आईं मिस यूनीवर्स श्रीलंका रह चुकीं जैकलीन फर्नांडीज की अगली फिल्म ‘भूत पुलिस’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह फिल्म ‘अटैक’ में जॉन अब्राहम के साथ, फिल्म ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह के साथ और फिल्मों ‘बच्चन पांडे’ व ‘रामसेतु’ में अक्षय कुमार के साथ काम कर रही है। इस बीच शनिवार को उनकी एक कन्नड़ फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ से उनका पहला लुक सामने आया है। इस फिल्म में वह अभिनेता किच्चा सुदीप के साथ एक खास किरदार करती नजर आएंगी। उनकी एक तेलुगू फिल्म भी निर्माणाधीन है।

फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ में जैकलीन एक दिलचस्प भूमिका में नज़र आएंगी। इस फिल्म में वह ‘गडंग रक्कम्मा’ का किरदार निभाती हुई नज़र आएंगी जो एक काल्पनिक जगह पर मधुशाला चलाती हैं। फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ के निर्माता जैक मंजूनाथ कहते हैं, “जैकलीन की एंट्री के साथ दुनिया के नए हीरो की कहानी और भी रोमांचक हो जाती है। फिल्म में जैकलीन ने कमाल की छाप छोड़ी है और उसकी एक झलक साझा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। हम एक ऐसा सिनेमा बना रहे हैं जिसे पीढ़ी दर पीढ़ी याद रखेगी। फिल्म के प्रति लोगों की उत्सुकता देखकर हमें बेहद खुशी हो रही हैं।

वहीं, फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ के निर्देशक अनूप भंडारी कहते हैं, “फिल्म से जुड़ी हर नई जानकारी साझा करते हुए हमें दर्शकों को उत्साहित रखने के सिलसिले को बरकरार रखने में हमें मजा आ रहा है। जैकलीन के पोस्टर की घोषणा फिल्म के स्तर को एक बार फिर से दर्शाती है। हम दर्शकों की आशाओं पर खरे उतरने की पूरी कोशिश कर रहे हैं ताकि उनका थिएटर में अपना कीमती समय देकर देखना सफल हो।

इस बारे में अभिनेत्री जैकलीन का कहना है,” फिल्म से जुड़ी पूरी टीम बहुत ही वेलकमिंग रही है। फिल्म के मेकिंग से जुड़े हर क्षण मेरे लिए रोमांचकारी रहे हैं। मैं निर्माताओं की तहे दिल से शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इतने भव्य रूप से पोस्टर का अन्वेषण किया। यह फिल्म मेरी लिए बहुत ही खास और यादगार रहेगी।

फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ एक बहुभाषी एक्शन एडवेंचर फिल्म है जो 14 भाषाओं और 55 देशों में 3-डी में रिलीज की जाएगी। फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ में किच्चा सुदीप और जैकलीन के अलावा निरूप भंडारी और नीता अशोक खास भूमिकाओं में नजर आएंगे। जैकलीन फर्नांडीज ने साल 2009 में रितेश देशमुख के साथ फिल्म ‘अलादीन’ से अपना करियर हिंदी सिनेमा में शुरू किया था। हाल ही में वह फिल्म ‘राधे’ के एक गाने में दिखी थीं। उससे पहले वह फिल्म ‘साहो’ में भी आइटम नंबर कर चुकी हैं। बतौर हीरोइन जैकलीन की पिछली तीन फिल्मों ‘मिसेज सीरियल किलर’, ‘ड्राइव’ और ‘रेस 3’ को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली थी।