जूही चावला: फिल्मों से दूर खेती कर रही हैं अभिनेत्री

HomeLife Style

जूही चावला: फिल्मों से दूर खेती कर रही हैं अभिनेत्री

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला भले ही फिल्मों में अब ज्यादा सक्रिय नहीं दिखाई देती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। एक

Ranbir Kapoor-Katrina Kaif से लेकर Kareena kapoor-Saif Ali Khan तक, लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं ये बॉलीवुड कपल्स
श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ एक बार फिर डिनर डेट पर किए गए स्पॉट, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज
14 साल की उम्र में मैगजीन कवर पर छाईं, जेपी दत्ता से शादी, आजकल कहां है गोल माल की ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला भले ही फिल्मों में अब ज्यादा सक्रिय नहीं दिखाई देती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों फिल्मों से दूर अपने फार्म हाउस पर समय बिता रही हैं। जूही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

जूही चावला की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो टेबल पर बैठी हैं और कुछ लोगों से मीटिंग कर रही हैं। साथ ही उनके सामने पके आमों का ढेर लगा हुआ है। जूही इस दौरान काफी खुश नजर आ रही हैं। फैंस को जूही का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है और वह उनके खिलखिलाते चेहरे को देख खूब प्यार लुटा रहे हैं।

तस्वीर के साथ-साथ जूही ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, “वाडा फार्म पर मेरा नया ऑफिस। फुली एयर कंडिशन और ऑक्सीजन से भरपूर। साथ ही नए गौशाला, स्टाफ क्वार्टर और अधिक फल वाले पेड़ों को लगाने की योजना भी बना रहे हैं।”

जूही ऑर्गेनिक प्रोडक्ट्स को बढ़ावा देती हैं साथ ही वह वुमन ऑफ इंडिया ऑर्गेनिक फेस्टिवल के मुंबई संस्करण की ब्रांड एंबेस्डर भी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जूही ने बताया था कि ‘मेरे किसान पिता ने 20 एकड़ जमीन वाडा में खरीदी थी। जब उन्होंने खेती योग्य जमीन में इन्वेस्ट किया तब मैं फिल्मों में काफी व्यस्त थी और मेरे पास

बता दें जूही चावला ने 1986 में ‘सल्तनत’ के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। उसके बाद फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ ने उन्हें मशहूर कर दिया। साल 1984 में जूही चावला ने मिस इंडिया का खिताब भी जीता। साल 1997 में जय मेहता से शादी के बाद जूही ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया और अपने पारिवारिक जीवन में व्यस्त हो गईं। जूही के दो बच्चे हैं जिनका नाम जान्हवी और अर्जुन है। इसके अलावा जूही आखिरी बार साल 2017 में वेब सीरीज द टेस्ट केस में नजर आई थीं।