जावेद अख्तर के मानहानि केस की सुनवाई के दौरान कंगना रनौत को कोर्ट ने दी चेतावनी? जानें क्या है मामला

HomeNews

जावेद अख्तर के मानहानि केस की सुनवाई के दौरान कंगना रनौत को कोर्ट ने दी चेतावनी? जानें क्या है मामला

बॉलीवुड के जाने-माने संगीतकार और एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों मानहानि केस को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। जावेद ने पिछले साल एक्ट्रेस पर मानहानि का

मामा-भांजे के रिश्ते में दरार:गोविंदा बोले- कृष्णा अभिषेक मेरी छवि खराब कर रहा है, मैं नहीं जानता कि कौन उससे ये सब करवा रहा है?
सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही है फिल्म – सुसाइड या मर्डर? ‘Suicide or Homicide?’ Movie on Sushant Singh Rajput’s life, poster launched
Bharti Singh के सपोर्ट में कृष्णा अभिषेक, राजू श्रीवास्तव पर भड़के, ‘उन्होंने बहुत ही बकवास की है’

बॉलीवुड के जाने-माने संगीतकार और एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों मानहानि केस को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। जावेद ने पिछले साल एक्ट्रेस पर मानहानि का केस किया था। जावेद अख्तर का आरोप था कि कंगना ने जुलाई 2020 को दिए एक इंटरव्यू के दौरान उनके खिलाफ कई अपमानजनक बयान दिए थे। वहीं इस केस को लेकर कंगना को कोर्ट ने चेतावनी दी है। एक्ट्रेस को अगली सुनवाई की तारीख पर उपस्थित रहने का निर्देश दिया गया है।

कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों को लेकर अकसर चर्चाओं में रहती हैं। वहीं, संगीतकार जावेद अख्तर से चल रहे कंगना के विवाद पर केस में कंगना के वकील को कोर्ट ने हिदायत दी है कि अगली बार वो कोर्ट में मौजूद हों। हालांकि, अभी तक इस मामले में एक्ट्रेस की ओर से ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई है। ऐसे में इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है।

बता दें कि इन दिनों शूटिंग के सिलसिले में कंगना देश के बाहर हैं। वो अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरे करने में काफी बिजी हैं। इससे पहले कंगना ने हाजिरी से छूट मांगी थी क्योंकि उन्हें शूटिंग के सिलसिले में देश के बाहर जाना था। तो अख्तर के वकील ने इस आवेदन का विरोध किया था और उपस्थित नहीं होने पर एक्ट्रेस के खिलाफ वारंट की डिमांड की थी।