चर्चा में डिजाइनर सब्यसाची की प्लस साइज मॉडल, तस्वीर देख आप भी करेंगे तारीफ

HomeFashion

चर्चा में डिजाइनर सब्यसाची की प्लस साइज मॉडल, तस्वीर देख आप भी करेंगे तारीफ

खूबसूरती हर शेप और साइज में आती है और यही बात बॉलीवुड सेलेब्स के चहेते डिजाइनर सब्यसाची के लेटेस्ट ऐड कैंपेन में साबित हो रही है. सब्यसाची ने अपने लेट

उर्वशी रौतेला के कपड़े देख लोगों की छूट गई हंसी, बोले ‘अरे! ये तो भाड़े के हैं’
रितिक रोशन ने फोटो शेयर कर कियारा आडवाणी से पूछा, ‘क्या ये तुम्हें अच्छा लग रहा है?’ फैंस को आया चक्कर
दोस्त के संगीत में छाईं मीरा राजपूत, मल्टी-कलर साड़ी में दिखा खूबसूरत लुक

खूबसूरती हर शेप और साइज में आती है और यही बात बॉलीवुड सेलेब्स के चहेते डिजाइनर सब्यसाची के लेटेस्ट ऐड कैंपेन में साबित हो रही है. सब्यसाची ने अपने लेटेस्ट एडवरटाइजिंग कैंपेन में प्लस साइज मॉडल को लिया है, जो अपने साइड रोल्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इस कैंपेन से खुश होकर सोशल मीडिया यूजर्स सब्यसाची की तारीफ कर रहे हैं.

लम्बे समय से मेनस्ट्रीम फैशन में प्लस साइज को नहीं गिना जा रहा है. ब्रांड्स और फैशन डिजाइनर लिमिटेड बॉडी टाइप के लिए आउटफिट्स बनाते आ रहे हैं. हालांकि अब समय बदल गया है. अब फैशन की दुनिया में प्लस साइज मॉडल्स आ गई हैं और वह हर तरह के बॉडी टाइप और साइज को प्रमोट कर रही हैं. ऐसे में भारत के लीडिंग डिजाइनर्स में से एक सब्यसाची मुखर्जी ने अपने लेटेस्ट कैंपेन के साथ कुछ अलग कर दिखाया है.

खूबसूरती हर शेप और साइज में आती है और यही बात सब्यसाची के लेटेस्ट ऐड कैंपेन में साबित हो रही है. सब्यसाची ने अपने लेटेस्ट एडवरटाइजिंग कैंपेन में प्लस साइज मॉडल को लिया है, जो अपने साइड रोल्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इस कैंपेन से खुश होकर सोशल मीडिया यूजर्स सब्यसाची की तारीफ कर रहे हैं.

सब्यसाची ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज को पोस्ट किया है. इन फोटोज में अपूर्वा रामपाल नाम की प्लस साइज मॉडल उनकी डिजाइन की लाल रंग की साड़ी को पहने नजर आ रही हैं. मॉडल अपने साइड रोल्स को गर्व से फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं. जहां कई ऐड कैंपेन में साइड रोल्स को फोटोशॉप की मदद से हटा दिया जाता है. वहीं सब्यसाची ने इन्हें दिखाने का फैसला किया. यही बात सोशल मीडिया यूजर्स को भा गई है.