HomeCinemaNews

कंगना रनौत को जावेद अख्तर ने सुसाइड के लिए उकसाया था | Apologise to Hrithik else you’ll commit suicide Javed Akhtar provoked Kangana Ranaut

[ad_1] सुशांत की हालत सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा - पता नहीं शायद सुशांत की ज़िंदगी में भी ऐसे लोग रहे होंगे जो उनके

अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ का टीजर हुआ रिलीज
जब करियर के पीक पर राजेश खन्ना से हुईं ये गलतियां, शर्मिला टैगोर ने बताया था, क्यों बर्बाद हुआ ‘काका’ का करियर
बॉलीवुड के ये बड़े सितारे होली के रंगों से करते हैं तौबा, रणबीर कपूर से लेकर तापसी पन्नू तक लिस्ट में हैं शामिल

[ad_1]

सुशांत की हालत

सुशांत की हालत

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा – पता नहीं शायद सुशांत की ज़िंदगी में भी ऐसे लोग रहे होंगे जो उनके दिमाग में ये बातें डालते रहे होंगे। मुझे पता नहीं है उसकी ज़िंदगी में क्या चल रहा था लेकिन वो ऐसी ही स्थिति में रहा होगा।

नेपोटिज़्म के खिलाफ था सुशांत

नेपोटिज़्म के खिलाफ था सुशांत

सुशांत ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में कहा था – नेपोटिज़्म टैलेंट के साथ रह ही नहीं सकता क्योंकि नेपोटिज़्म कभी सही टैलेंट को ऊपर आने ही नहीं देगा। मैं सुशांत की वो बात समझ सकती हूं। मैं जानना चाहती हूं कि उसे इस ओर किसने ढकेला।

कंगना ने किया वादा

कंगना ने किया वादा

कंगना रनौत ने वादा किया है कि वो उन सब लोगों की सच्चाई सामने लाकर ही रहेंगी जिन्होंने सुशांत को इस ओर ढकेला था। कंगना का कहना था कि अब बहुत हो चुका है और इन लोगों को जवाब देना ही होगा कि आखिर ये इस तरह की हरकतें क्यों करते हैं?

अपनी हालत भी बताई

अपनी हालत भी बताई

कंगना ने अपनी हालत के बारे में बात करते हुए कहा कि इन सारी चीज़ों ने एक समय पर मुझे भी निजी और प्रोफेशनल तरीके से प्रभावित किया था। कंगना का कहना था कि एक लड़का था जो मुझसे शादी करना चाहता था। लेकिन उसने मुझसे दूरी बना ली।

करियर जा चुका था

करियर जा चुका था

कंगना ने ये भी बताया कि मुझे अपने करियर की कोई दिशा नहीं दिखाई देती थी। मैं वाकई सोचती रहती थी कि मेरा क्या होगा। मेरे खिलाफ अभी भी 6 केस चल रहे हैं और पूरी कोशिश की जाती है कि मुझे जेल में डाल दिया जाए।

मैं और सुशांत अलग

मैं और सुशांत अलग

कंगना रनौत ने बताया कि मैं और सुशांत अलग अलग लोग हैं। मैं चीज़ें ज़ाहिर कर देती हूं। मैं बाहर आई और मैंने अपना सारा गुस्सा निकाला। सुशांत ऐसा इंसान बिल्कुल भी नहीं थी। वो सारी चीज़ें अपने अंदर भरता चला गया।

घुट गया सुशांत

घुट गया सुशांत

कंगना का कहना है कि मैंने जितने लोगों से बात की सबका कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत बहुत ही भावुक इंसान था। वो बहुत जल्दी इमोशनल हो जाता है। एक समय बाद इतनी सारी चीज़ें मन में रखकर वो घुट गया।

मुकेश भट्ट पर भी भड़कीं

मुकेश भट्ट पर भी भड़कीं

कंगना रनौत का गुस्सा मुकेश भट्ट पर भी उतरा। उन्होंने पूछा कि मुकेश भट्ट ने बोल दिया कि सुशांत सिंह राजपूत परवीन बॉबी की राह पर थे। उस लड़के के पास स्टैंफॉर्ड की स्कॉलरशिप थी। आपके बच्चे इतना बौद्धिक स्तर होने का सोच भी नहीं सकते थे। आपके खुद के बच्चे डिप्रेशन में होते तो आप उनको भी परवीन बाबी बता देते?

कमल जैन से बातचीत

कमल जैन से बातचीत

कंगना रनौत के मणिकर्णिका प्रोड्यूसर कमल जैन, सुशांत के दोस्त थे। कंगना ने बताया कि कमल कहते हैं कि सुशांत परेशान था कि छिछोरे जैसी हिट फिल्म देने के बाद भी उसके पास फिल्म नहीं थी। वो कमल से बड़ी फिल्म बनाने को कहा रहा था।

गुरूवार को होनी थी मुलाकात

गुरूवार को होनी थी मुलाकात

कंगना ने ये भी बताया कि गुरूवार को कमल जैन और सुशांत सिंह राजपूत किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में मिलने वाले थे लेकिन उसके पहले ही सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी ज़िंदगी खत्म कर ली।

[ad_2]

Source link