इंडियन आइडल 12: शो के बीच में ही मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स को भेजा घर, ये है वजह

HomeTelevision

इंडियन आइडल 12: शो के बीच में ही मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स को भेजा घर, ये है वजह

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' इस बार खूब सुर्खियों में बना हुआ है। शो के कंटेस्टेंट्स को जितना प्यार मिल रहा है, उससे कही ज्यादा इस बार शो विवाद

डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ से शिल्पा शेट्टी की छुट्टी, इस हफ्ते नजर आएंगे ये दो नए सितारे
Shocking! ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से हुई दयाबेन की विदाई, दिशा वकानी ने शो को कहा अलविदा?
Indian Idol 12 के सेट पर हुई इफ्तार पार्टी, Mohd Dansih के लिए मेकर्स ने किया खास इंतजाम

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ इस बार खूब सुर्खियों में बना हुआ है। शो के कंटेस्टेंट्स को जितना प्यार मिल रहा है, उससे कही ज्यादा इस बार शो विवादों का हिस्सा बना। कभी शो के मेकर्स तो कभी जजों को ट्रोल होना पड़ा। सिर्फ यही नहीं इस बार लोगों ने कंटेस्टेंट्स को भी खूब ट्रोल किया। शो पर आरोप भी लगा कि यहां तारीफ करने के पैसे मिलते हैं। लेकिन अब शो में मेकर्स एक अजीब ट्विस्ट लेकर आ गए हैं, जिसने लोगों को हैरानी में डाल दिया। मेकर्स ने शो के बीच में ही कंटेस्टेंट्स को उनके घरों के लिए रवाना कर दिया। वैसे तो कंटेस्टेंट्स को कभी भी शो के बीच में घर नहीं भेजा जाता लेकिन इस बाद मेकर्स ने ये कदम उठाया है।

अभी शो में पवनदीप राजन के अलावा अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, शनमुखप्रिया, सायली कांबले और आशीष कुलकर्णी बचे हैं। सभी के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। ऐसे में मेकर्स ने सभी को घर भेज दिया है और लोगों से वोट देने की अपील करने को कहा है।

दरअसल, मेकर्स ने तय किया है कि सभी सिंगर्स अपने होमटाउन जाकर आसपास के स्थानीय लोगों से वोट की अपील करें। साथ ही सोशल मीडिया पर भी अपने वीडियोज बनाकर पोस्ट करें। शो का फिनाले जल्द ही आने वाला है। ऐसे में वही जीतेगा, जिसे सबसे ज्यादा वोट मिलेंगे।

इसी बीच शो के सबसे चहेते कंटेस्टेंट पवनदीप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। पवनदीप अपने घर उत्तराखंड पहुंचे हैं। वहां उन्होंने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री से मुलाकात की और एक गाना भी गाकर सुनाया। उनके आसपास कुछ लोग मौजूद नजर आ रहे हैं। वनदीप जब परफॉर्म कर रहे होते हैं तो लोग उनका वीडियो बनाते दिखाई दे रहे हैं और लोगों को उनका गाना काफी पसंद आ रहा है।

पवनदीप की आवाज का जादू जहां दर्शकों पर खूब चला तो वहीं दूसरी तरफ सेलेब्स ने भी उनपर खूब प्यार लुटाया। शो के आने वाले एपिसोड में शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा आने वाली हैं। पवनदीप की परफॉर्मेंस पूनम सिन्हा को मंत्रमुग्ध कर देगी।

उनका परफॉर्मेंस देख पूनम सिन्हा उनकी गायिकी से काफी ज्यादा प्रभावित होंगी और पवनदीप की तारीफ करते हुए वह कहेंगी, “मुझे यह स्वीकार करना होगा कि आप ही मेरे सबसे फेवरेट सिंगर हो।” शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा से मिली तारीफ के बाद पवनदीप ने कहा, ‘हर हफ्ते मशहूर सिंगर्स और जाने-माने सेलिब्रिटीज़ इंडियन आइडल 12 में आते हैं और उनसे मिलने वाली शाबासी, उनकी सलाह मेरे लिए अनमोल है।’