अंकिता लोखंडे और तेजस्वी प्रकाश होंगी Bigg Boss 15 की कंटेस्टेंट्स? मेकर्स ने इस सेलेब्स को भी किया अप्रोच

HomeTelevision

अंकिता लोखंडे और तेजस्वी प्रकाश होंगी Bigg Boss 15 की कंटेस्टेंट्स? मेकर्स ने इस सेलेब्स को भी किया अप्रोच

बिग बॉस 14 का खत्म होने के बाद मेकर्स ने अगले सीजन की तैयारी शुरू कर दी है. इस सीजन के लिए मेकर्स कई सेलेब्स को अप्रोच भी कर चुके हैं. प्राप्त जानकारी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ट्रेनिंग से लौटा विराट, होली में सई से करेगा प्‍यार का इजहार!
रश्मि देसाई की स्वीमिंग पूल वाली तसवीर ने बढ़ाया तापमान, बिकिनी में दिखीं सुपर हॉट
TRP Report: दर्शकों ने किस सीरियल को दिया बड़ा झटका, किसे हाथों-हाथ लेते हुए बना दिया नंबर 1, जानें

बिग बॉस 14 का खत्म होने के बाद मेकर्स ने अगले सीजन की तैयारी शुरू कर दी है. इस सीजन के लिए मेकर्स कई सेलेब्स को अप्रोच भी कर चुके हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक मेकर्स ने टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और तेजस्वी प्रकाश को अप्रोच किया है.

बिग बॉस 14 पिछले महीने 21 फरवरी को खत्म हुआ. ग्रैंड फिनाले में होस्ट सलमान खान रुबीना दिलाइक का हाथ उठाकर उन्हें शो का विनर घोषित किया. जबकि राहुल वैद्य इस शो के रनरअप रहे. 14वां सीजन खत्म होने के बाद मेकर्स ने बिग बॉस 15 के लिए सेलेब्स को अप्रोच करना शुरू कर दिया है. अगर ताजा रिपोर्ट की मानें तो टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और तेजस्वी प्रकाश को इसके लिए ऑफर मिला है.

हालांकि पार्टिसिपेंट्स और सेलेबिट्रीज के शो में हिस्सा लेने के लिए मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इससे पहले बिग बॉस 14 में भी अंकिता लोखंडे और तेजस्वी प्रकाश को अप्रोच किया गया था. लेकिन दोनों ने रियलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए मना कर दिया था, जिसकी वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है.

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 15 के लिए आम लोगों के लिए भी ऑडिशन शुरू होगा. बिग बॉस 12 में कई कॉमनर्स ने एंट्री मिली थी, हालांकि इस सीजन में शिल्पा शिंदे विनर बनी थीं. रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि मेकर्सन ने जेनिफर विंगेट, निकितिन धीर, अभिजीत सावंत और अदा खान को भी 15वें सीजन के लिए अप्रोच किया है.