संजय लीला भंसाली के साथ फिर काम करेंगे शाहरुख, इन गानों में दिखाए रोमांस के रंग

HomeCinema

संजय लीला भंसाली के साथ फिर काम करेंगे शाहरुख, इन गानों में दिखाए रोमांस के रंग

शाहरुख खान बॉलीवुड के रोमांस किंग है. उनका अंदाज इंडस्ट्री में सबसे जुदा है और जिस तरह से वह पर्दे पर रोमांस करते नजर आते हैं, वैसा शायद ही किसी और ने

Sushant Singh Drugs Case: NCB ने दाखिल चार्जशीट, 33 आरोपियों के नाम, दीपिका-श्रद्धा और सारा के बयान भी शामिल
क्या पति Ranveer Singh के बराबर फीस मांगकर Sanjay Leela Bhansali की फिल्म Baiju Bawra से बाहर हुईं Deepika Padukone?
साल 2019 के अंत मे आने वाली ये 4 फिल्में, आपके साल को यादगार बना देगी

शाहरुख खान बॉलीवुड के रोमांस किंग है. उनका अंदाज इंडस्ट्री में सबसे जुदा है और जिस तरह से वह पर्दे पर रोमांस करते नजर आते हैं, वैसा शायद ही किसी और ने किया हो. शाहरुख खान यूं तो कई बड़े फिल्ममेकर्स के साथ काम कर चुके हैं, लेकिन संजय लीला भंसाली के साथ उनकी जोड़ी की अलग ही बात है.

भंसाली और खान ने मिलकर फिल्म देवदास में काम किया था और यह बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्मों में शामिल हुई. अब खबर है कि शाहरुख एक बार फिर भंसाली संग रोमांटिक फिल्म में काम कर सकते हैं. खबर है कि भंसाली ने शाहरुख खान को एक नई स्क्रिप्ट के साथ अप्रोच किया है, जिसका नाम इजहार होगा. ये फिल्म एक इंडियन लड़के और नॉर्वे की लड़की की प्रेम कहानी होगी. ये रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड होगी, जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे एक इंडियन लड़का अपने प्यार को हासिल करने के लिए नॉर्वे तक का सफर साइकल से तय करता है.

घोड़े पर सवार शाहरुख खान इस गाने में काजोल के लिए किसी राजकुमार की तरह आते हैं. इस गाने में शाहरुख को अलग-अलग रूप के परफेक्ट प्रेमी के रूप में दिखाया गया है. इस गाने में दिखे शाहरुख खान के कई रूपों को आने वाले सालों में याद किया गया था.

शाहरुख खान के रोमांस का स्ट्रॉन्ग पॉइंट ये है कि वह अपने आप को बेवकूफ दिखाकर आपकी अटेंशन पा सकते हैं. इस गाने में उनका यही रूप देखने को मिलता है. बाजीगर ओ बाजीगर के मिस्ट्री लवर से शाहरुख खान एक गूफी लड़का बनते हैं, जो शहरभर को आसानी से अपना दीवाना बना सकता है. उन पुलिसवालों को भी जिन्होंने इस गाने से पहले उसे गिरफ्तार किया था. क्योंकि गाने में एना को पटाने में पुलिसवाले भी शाहरुख की मदद करने लगते हैं.

यह शाहरुख खान के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले गानों में से एक रहा है. अपनी बाहें फैलाए इस गाने में शाहरुख खान मानो कह रहे हो कि आज मैं दुनिया को प्यार देने वाला हूं. इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताती है कि दुनिया पर उनकी यह ट्रिक काम कर गई थी और उनसे खान को पलटकर प्यार दिया था.

इस गाने में शाहरुख खान ऐसे लड़के के रूप में नजर आए, जिसकी लड़की को पाने की उम्मीद काफी कम है. यह गाना शाहरुख की रोमांटिक हीरो की इमेज में फ्रेश एडिशन था. अभी तक वायलिन से लेकर सैक्सोफोन तक का इस्तेमाल कर अपने प्यार का डंका बजा चुके शाहरुख, इस गाने में अकूस्टिक गिटार के साथ सॉफ्ट अंदाज में नजर आए थे.

कुछ कुछ होता है फिल्म में हेयरस्टाइल और स्टील की ‘कूल’ चेन को देखकर आपको लगता है कि वह खतरा हैं. लेकिन फिल्म का टाइटल ट्रैक उनकी वो इमेज दिखाता है, जिसकी उम्मीद शायद ही किसी ने की थी. इस गाने में शाहरुख बॉयफ्रेंड नंबर 1 के रूप में नजर आए, जिसने रानी और काजोल दोनों को अपने प्यार में पागल कर दिया था.