Karan Kundrra की एंट्री से बढ़ी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की रेटिंग, नम्बर 1 शो की गद्दी से उतरी Anupamaa

HomeTelevision

Karan Kundrra की एंट्री से बढ़ी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की रेटिंग, नम्बर 1 शो की गद्दी से उतरी Anupamaa

साल 2021 का 17वां हफ्ता कई सीरियल्स के लिए अच्छी खबर लेकर आया है तो वहीं कुछ के लिए झटके भी लाया है। इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है और हमेशा

दीया और बाती फेम एक्ट्रेस ने शेयर की फैट टू फिट जर्नी, ऐसे कम किया वजन
काव्या को इरिटेटिंग कहेगी फूड क्रिटिक्स, 2 स्टार मिलते ही बौखलाएगा वनराज
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: पाखी को ‘चीप’ कहेगा विराट, जल्द होगी नई एंट्री

साल 2021 का 17वां हफ्ता कई सीरियल्स के लिए अच्छी खबर लेकर आया है तो वहीं कुछ के लिए झटके भी लाया है। इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है और हमेशा की तरह ही इस बार भी गद्दी पर अनुपमा ही विराजमान है। चलिए देखते हैं कि बाकी शोज का क्या हाल है?

नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। विराट को गोली लगने के बाद से पाखी और सई के बीच एक बार फिर से कैटफाइट देखने को मिली है और ये ट्रैक लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

गश्मीर महाजनी और सुंबुल तौकीर खान स्टारर सीरियल ‘इमली’ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस हफ्ते इस सीरियल की रेंटिग में हल्की गिरावट आई है।

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया 2’ में कनक और राधिका मिलकर गहना को खूब परेशान कर रही हैं। राधिका गहना को नीचा दिखाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। इस हफ्ते ये सीरियल पांचवे पायदान पर है।

सीरत-रणवीर-कार्तिक का लव ट्रायंगल खूब हिट हो रहा है। सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की रेटिंग में इस हफ्ते उछाल देखने को मिली है। मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) स्टारर ये सीरियल पिछले 12 साल से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है।