लोगों को नसीहत देकर बुरी फंसी आलिया भट्ट, मालदीव वेकेशंस के लिए हो गईं ट्रोल

HomeCinema

लोगों को नसीहत देकर बुरी फंसी आलिया भट्ट, मालदीव वेकेशंस के लिए हो गईं ट्रोल

कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों देश बुरे हालातों से गुजर रहा है। इस वायरस का कहर हर किसी को डरने पर मजबूर कर रहा है। लोगों से लगातार घर पर ही रहने अपी

Dial 100 Trailer: एक रात की कहानी में मनोज बाजपेयी की दमदार अदाकारी, चौंका देगा नीना गुप्ता का किरदार
Cinderella: बायोपिक और एक्शन फिल्में करके बोर हुए Akshay Kumar, साइको-थ्रिलर के लिए इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ
फिल्म ‘आरआरआर’ में अजय देवगन के रोल का खुलासा, फ्रीडम फाइटर के रूप में आएंगे नजर

कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों देश बुरे हालातों से गुजर रहा है। इस वायरस का कहर हर किसी को डरने पर मजबूर कर रहा है। लोगों से लगातार घर पर ही रहने अपील की जा रही है। इसी बीच अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी हाल ही में लोगों से घर पर ही रहने की अपील की है। लेकिन आलिया भट्ट ऐसा कर लोगों के निशाने पर आ गई हैं।

दरअसल हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने लोगों से घर पर रहने की अपील की। आलिया ने अपनी इस पोस्ट में लिखा, ‘ये एक बड़ा अनिश्चित काल चल रहा है। इनफ्रास्ट्रक्चर और जानकारी वक्त की मांग है। हम लोग संसाधनों से सीमित हैं और इसी में हमें जरूरतमंदों तक सही जानकारी को बढ़ाना है ताकि उचित मदद की जा सके।

आगे आलिया ने लिखा, ‘मैं खुश हूं कि मैं फाए डिसूजा के साथ इस मुहीम में जुड़ी हूं और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक जानकारी पहुंचाने की कोशिश करूंगी और उससे ज्यादा भी जो कुछ हो सकेगा करूंगी। हमें उम्मीद है कि इससे मदद मिलेगी। अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें।’ इस पोस्ट को शेयर करने के बाद आलिया भट्ट ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

बीते दिनों आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ मालदीव में वेकेशंस मनाकर आई हैं। इसी बात को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कोई आलिया से पूछ रहा है कि उनकी मालदीव ट्रिप कैसी रही। तो कोई उनसे कह रहा है कि उन्होंने ये पोस्ट बीजेपी के कहने पर की है।