जब हेमा मालिनी के साथ हुआ था भयावह हादसा, सनी देओल के बर्ताव को देख चौंक गईं थीं एक्ट्रेस

HomeCinema

जब हेमा मालिनी के साथ हुआ था भयावह हादसा, सनी देओल के बर्ताव को देख चौंक गईं थीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने अपने अभिनय के जरिए फैंस के दिलों में अलग जगह बनाई है। वहीं बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' की निजी जिंदगी के बारे में भी जानने

टिकटॉक डिलीट करने पर ट्रोल हुए करणवीर बोहरा, एक्टर ने लिखा- राष्ट्रवादी महसूस करने के लिए नहीं किया…
टी-सीरीज और लहरी को मिले ‘RRR’ के म्यूजिक राइट्स, भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी डील
सुशांत सिंह राजपूत ने नहीं किया था सुसाइड | loopholes which show sushant singh rajput dint die by suicide

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने अपने अभिनय के जरिए फैंस के दिलों में अलग जगह बनाई है। वहीं बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ की निजी जिंदगी के बारे में भी जानने के लिए फैंस काफी उत्सुक रहते हैं। अभिनेता धर्मेंद्र और हेमी की लव स्टोरी की तो चर्चाएं अक्सर ही होती हैं। वहीं एक थ्रोबैक वीडियो में हेमा ने धर्मेंद्र के बेटों सनी देओल और बॉबी देओल से रिश्तों पर भी बात की थी। उन्होंने एक ईवेंट में बताया था कि परिवार में सभी के आपसी संबंध कैसे हैं?

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी 1980 में हुई थी। उस वक्त धर्मेंद्र पहले ही शादीशुदा थे, उनके चार बच्चे भी थे- सनी देओल, बॉबी देओल, बेटियां- विजेता और अजीता देओल। कुछ सालों पहले अपनी बायोग्राफी की लॉन्चिंग के दौरान हेमा ने सनी और बॉबी देओल से रिश्तों के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था- ‘हर कोई सोचता है कि हमारे बीच कैसा रिश्ता है। ये बेहद खूबसूरत है और मैत्रीपूर्ण। जब जरूरत होती है तो वो (सनी देओल) हमेशा साथ होते हैं, धरम जी भी। खास तौर पर जब मेरे साथ एक हादसा हुआ था’।

हेमा ने बताया कि ‘वो पहले इंसान थे जो मुझे देखने घर पर आए थे और उन्होंने इसका भी ख्याल रखा कि स्टिचिज के लिए डॉक्टर्स भी मौजूद हों। मेरे चेहरे पर कई आए थे, मैं असल में चौंक गई थी, उनको इतना इंटरेस्ट दिखाते हुए देखकर। ये दर्शाता है कि हमारे बीच कैसे रिश्ते हैं’।

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी। हेमा ने अपनी बायोग्राफी में बयान किया है कि उनके पिता किस तरह धर्मेंद्र से रिश्ते के खिलाफ थे। हेमा ने बताया था कि उनकी शादी अभिनेता जीतेंद्र से होने वाली थी।