होली को लेकर अक्षय कुमार ने किया ऐसा ट्वीट कि हो गए ट्रोल, यूजर्स बोले- ईद पर भी यही बोलेंगे?

HomeCinema

होली को लेकर अक्षय कुमार ने किया ऐसा ट्वीट कि हो गए ट्रोल, यूजर्स बोले- ईद पर भी यही बोलेंगे?

होली के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स रंग खेलते नजर आ रहे हैं और साथ ही अपने फैंस को भी होली की बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड के बहुत से सितारों के होली खेलने के

सोनू निगम का सनसनीखेज खुलासा, म्यूजिक माफिया का लिया नाम | Sonu Nigam makes sensational allegation on Bhushan Kumar, exposes music mafia by naming them, see video
‘तुम ऐश्वर्या को डिजर्व नहीं करते’- ट्रोल के ताने का अभिषेक बच्चन ने दिया जबरदस्त जवाब
Happy Hardy and Heer में नये लुक में दिखेंगे हिमेश, गाना गा कर मशहूर हुईं

होली के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स रंग खेलते नजर आ रहे हैं और साथ ही अपने फैंस को भी होली की बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड के बहुत से सितारों के होली खेलने के तस्वीर सामने आ रही है। इसी बीच अक्षय कुमार का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। लोग उनके बॉयकॉट में ट्वीट कर रहे हैं और साथ ही उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। आपको बताते हैं क्या है इस ट्रोलिंग की वजह।

दरअसल अक्षय कुमार को उनके होली ट्वीट को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। अक्षय ने होली पर ट्वीट किया, ‘डू मी ए फेवर लेट्स नॉट प्ले होली। अपने और अपने प्रियजनों की सुरक्षा के लिए घर पर होली खेलें। आप सभी को होली की शुभकामनाएं’।अक्षय के इस संदेश का मकसद था लोगों को कोरोना के लिए सतर्क करना। उनके अलावा दूसरे सेलेब्स ने भी कोरोना की वजह से ऐसे संदेश भेजे हैं।

हालांकि अक्षय कुमार का ये कहना कि लेट्स नॉट प्ले होली यानी होली मत खेलो लोगों को काफी बुरा लगा। इसके बाद से ही उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया गया। वहीं ट्विटर पर #पूर्ण_बहिष्कार _अक्षय कुमार हैशटैग ट्रेंड करने लगा। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘अक्षय के इस ट्वीट को जल्दी से सेव कर लो। ईद के मौके पर अक्षय कुमार ये बोलते तो बिल्कुल दिखाई नहीं देंगे कि ईद मत मनाओ। परिवार की सुरक्षा के लिए इसे घर पर ही मनाओ और लाखों मासूम जानवरों की हत्या मत करो’।