HomeCinemaNews

जब धोनी के किरदार में खुद को देख चीयर करने लगे सुशांत सिंह राजपूत, वायरल हो रहा वीडियो

[ad_1] पुनः संशोधित

इरा खान ने शेयर की पिता आमिर खान संग तस्वीर, सफेद बालों में नजर आए एक्टर
‘बिग बॉस’ के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता का खुलासा, बोले- गर्व से कहता हूं कि मैं बाइसेक्सुअल हूं
Trending Jokes -A man thinks एक आदमी अपनी लाइफ

[ad_1]







पुनः संशोधित बुधवार, 24 जून 2020 (16:22 IST)


बॉलीवुड एक्टर ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्मकी बहस छिड़ गई है। वहीं दूसरी और लोगों के लिए विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि अब वो इस दुनिया में नहीं हैं। लोग लगातार उनके पुराने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।


अब सुशांत का एक और पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुशांत पेन और कॉपी लेकर बैठे हुए है और उनके सामने एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म चल रही है। वीडियो में सुशांत फिल्म के हर एक सीन को बहुत ध्यान से देखते हुए नजर आ रहे हैं और बीच में कुछ नोट भी कर रहे हैं।


इसके कुछ देर बाद सुशांत कैमरे की तरफ देखते हैं और फिल्म को देखकर बढिया का इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद फिल्म में धोनी को चीयर करता देख वो खुद को भी चीयर करने लगते हैं।


सुशांत सिंह रापजूत का ये वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म में सुशांत ने भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी का रोल प्ले किया था। फिल्म के लिए सुशांत ने कड़ी मेहनत की थी और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी।



बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद सुशांत ने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था। उन्होंने फिल्म ‘काई पो छे’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था।

.

[ad_2]